Bigg Boss 16: सौंदर्या के आगे बुरी तरह टूटीं प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित संग बढ़ी दरार

Bigg Boss 16 Latest Promo: रियालटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में एक बार फिर से किसी की दोस्ती टूटते दिखाई दे रही है।

Bigg Boss 16: रियालटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में एक बार फिर से किसी की दोस्ती टूटती दिखाई दे रही है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है। शो के हर सीजन में किसी एक तरफ जहां नए दोस्त बनते हैं, तो वहीं दूसरी ओर पुरानी दोस्तियां टूट जाती हैं।

वहीं अब मेकर्स ने शो के लेटेस्ट प्रोमो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें फिर से किसी की दोस्ती खत्म होते दिखाई दे रही है।

और पढ़िएThe Kashmir Files Controversy: लैपिड की विवादित टिप्पणी पर इजरायली राजदूत ने मांगी माफी, अनुपम खेर ने बताया शर्मनाक

यहां देंखे प्रोमो

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। इस क्लिप के प्रियंका चाहर चौधरी को सौंदर्या शर्मा से अपने मन की बात कहते हुए सुना जा सकता है। वो सौंदर्या से कहती हैं कि ‘मैं अब मेंटली Unconcious हो गई हूं कि मैं अंकित का अच्छा चाहते हुए भी मैं लोगो के नजर में गलत पड़ रही हूं।’

- विज्ञापन -

आगे प्रियंका को ये कहते सुना जा सकता है कि ‘मेरे दिमाग में कुछ चीजें चल रही है कि तू सबकुछ सही करते हुए भी तू गलत होती है। मैं ऐसी हूं नहीं, मैं खो रही हूं अपने आप को।’ इस पूरे बातचीज के दौरान प्रियंका को रोते देखा जा सकता है। वहीं सौंदर्या अच्छी दोस्त की तरह सिर्फ प्रियंका की बात सुन रही हैं।

और पढ़िएMalaika Arora ने खुद ही उड़ाया अपने एक्टिंग करियर का मजाक, यहां देखें

कलर्स ने क्लिप को साझा करते कैप्शन दिया है- #प्रियअंकित के इस झगड़े का हो रहा है प्रियंका पर असर, क्या सब ठीक कर पाएगा अंकित इस बार?

वहीं लेटेस्ट प्रोमो को देख फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- निकाल के फेंको रे भाई इसको। दूसरे ने कहा-फुल एक्टिंग चालू है। कमेंट सेक्सन में कई लोग प्रियंका के सपोर्टे में हैं, तो कई लोग कह रहे हैं कि वो एक्टिंग कर रही हैं। हालांकि ये सच है या नहीं, ये सिर्फ प्रियंका ही बता सकती हैं।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version