TrendingRajkot Firelok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: अब चीनी को घर में मचा संग्राम, अर्चना, प्रियंका और सौंदर्या में खिंची तलवार

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में हमें आए दिन सदस्य आपस में लड़ते दिखाई देते हैं। इसी बीच मेकर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड से एक लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिल रहा है। हर बार की तरह ये लड़ाई भी किचन और […]

Edited By : Ritu Shaw | Updated: Nov 14, 2022 21:19
Share :
Bigg Boss 16: अब चीनी को घर में मचा संग्राम, अर्चना, प्रियंका और सौंदर्या में खिंची तलवार

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में हमें आए दिन सदस्य आपस में लड़ते दिखाई देते हैं। इसी बीच मेकर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड से एक लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिल रहा है।

हर बार की तरह ये लड़ाई भी किचन और खाने से शुरू हुई। इस बार प्रियंका, अर्चन और सौंदर्या के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली है।

अभी पढ़ें Sonam Kapoor ने बेटे वायु के लिए बनवाया आलीशान कमरा, यहां देखें इनसाइड पिक्स

लेटेस्ट प्रोमो

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर बिग बॉस के नए प्रोमो को शेयर कर दिया है, जिसमें चीनी को लेकर अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा आपस में भीड़ती नजर आ रही हैं।

जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ता है, इस लड़ाई में शालीन को भी प्रियंका के साथ बहस करते देखा जा सकता है। इसमें प्रियंका शालीन को कहती हैं कि आप अपनी बात से पलट रहे हैं।

क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में दिया गया- ‘चीनी को लेकर घर में उठा ये बड़ा मुद्दा, क्या हो पाएगा डिफ्यूज? वहीं  वीडियो को देख दर्शक भी काफी एक्साइटेड होते देखे गए हैं।

अभी पढ़ें Bollywood Celebs Children’s Day: बी-टाउन में भी दिखा चिलड्रेंस डे का क्रेज, यहां देखें तस्वीरें

नेटिजेंस ने यूं किया रिएक्ट

एक यूजर ने लिखा- ‘कल तक बहुत खुश हो रही थी प्रियंका अर्चना के लिए सही हो रहा है।’ दूसरे ने लिखा- ‘यार ये प्रियंका को निकालो।’

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Nov 14, 2022 06:56 PM
संबंधित खबरें
Exit mobile version