Bigg Boss 16: अंकित पर आया अर्चना का दिल, कर दी इस हॉलीवुड स्टार से तुलना

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में एक नई केमिस्ट्री शुरू होने जा रही है। अर्चना गौतम घर के नए कप्तान अंकित संग फ्लर्ट करती देखी गई हैं।

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में घर के सबसे शांत सदस्य कहलाने वाले अंकित गुप्ता नए कप्तान बन गए हैं। इस बीच घर की सबसे चुलबुली और मस्तीखोर सदस्य अर्चना गौतम उनके साथ फ्लर्ट करती देखी गई हैं। अर्चना ने अंकित की तुलना हॉलीवुड स्टार जेमी डॉर्नन से की, जो ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ (Fifty Shades of Grey) के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इससे भी मजेदार है अर्चना के कमेंट पर प्रियंका का रिएक्शन।

उनकी इस बातचीत के क्लिप को एक फैन पेज ने शेयर किया है, जिसमें प्रियंका मेकअप लगाती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि अर्चना उनके बगल में बैठी हैं। इस दौरान अर्चना अंकित के बारे में चर्चा करते हुए कहती हैं, उन्होंने (अंकित) ने उन्हें फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के जेमी डोर्नन की याद दिला दी। “मुझे पता नहीं इसको देख के ना वो वाली पिक्चर की याद आती है, वो अंग्रेजी फिल्म है…हां फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे। ऐसे करता है वो बॉस, है ना।” इसके बाद उन्होंने जेमी डॉर्नन को संदर्भित किया।

Bipasha Basu Baby: बेटी देवी के साथ सुकून भरे पले बिताते दिखे करण सिंह ग्रोवर

Bhediya Box Office Collection Day 12: बारहवें दिन भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आई गिरावट

इसके बाद प्रियंका अर्चना से यही बात अंकित से कहने को कहती हैं और दोनों हंस पड़ती हैं। अंकित के कैप्टेंसी टास्क जीतने से पहले, उन्हें सुम्बुल तौकीर सहित अन्य सदस्यों के खिलाफ खड़ा किया गया था। शालिन भनोट और प्रियंका ने अंकित का समर्थन किया और उन्हें कप्तानी का कार्य जिताने के लिए मिलकर काम किया। चुनौती में, सभी प्रतियोगियों को नए कप्तान बनने के लिए आपस में लड़ने वाले चार लोगों की ‘दुकानों’ में लटकाए गए सफेद टी-शर्ट पर लाल रंग फेंकने के लिए कहा गया था। उनके समर्थकों को अपने पसंदीदा प्रतियोगी का बचाव करने के लिए टी-शर्ट धोने और उन्हें लटकाने की आवश्यकता थी।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version