Bhojpuri Sawan Geet: माही श्रीवास्तव का गाना ‘करs सोमारी दूल्हा मिली सरकारी’ जीत रहा फैंस का दिल

सावन महीने में एक के बाद एक बेहतरीन गाने रिलीज हो रहे हैं, जो भोजपुरिया फैंस द्वारा काफी पसंद किए गए जा रहे हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस माही श्रीवस्तव (Mahi Srivastava) का एक और धमाकेदार गाना रिलीज हुआ है।

मुंबई: सावन महीने में एक के बाद एक बेहतरीन गाने रिलीज हो रहे हैं, जो भोजपुरिया फैंस द्वारा काफी पसंद किए गए जा रहे हैं। इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस माही श्रीवस्तव (Mahi Srivastava) का एक और धमाकेदार गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘करs सोमारी दूल्हा मिली सरकारी’ (Kara Somari Dulha Mili Sarkari), जिसे खासतौर सावन महीने में होने वाले व्रत पूजा के लिए बनाया गया है।

‘करs सोमारी दूल्हा मिली सरकारी’ गाने के वीडियो में माही श्रीवस्तव हरे रंग के सलवार सूट में झूमती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही अपनी सहेली को सावन के सोमवार का व्रत करने के लिए कह रही हैं। माही अपनी सहेली से कहती हैं कि सोमवार का व्रत करने से सरकारी नौकरी वाला दूल्हा मिलेगा।

गाने में आवाज दिया है शिवानी सिंह ने और बोल लिखे हैं आशुतोष तिवारी ने। म्यूजिक विकास यादव ने दिया और कोरियोग्राफी गोल्डी और बॉबी ने की है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने को कुछ ही घंटों में 1.5 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version