Bheed BO Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई ‘भीड़’, फिल्म ने पांचवें दिन की इतनी कमाई

Bheed BO Collection Day 5: फिल्म 'भीड़' 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और उसके बाद से ही फिल्म की कमाई की रफ्तार बेहद कम है।

Bheed BO Collection Day 5: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भीड़’ लॉकडाउन में मजदूरों के पलायन पर बनी हैं।

इस फिल्म को लेकर सभी उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सकती है, लेकिन फिल्म ‘भीड़’ बॉक्स ऑफिस पर रेंग-रेंग कर कमाई कर रही है। इस बीच अब इस फिल्म का पांचवे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है, जो बेहद निराश करने वाला है।

फिल्म ‘भीड़’ ने पांचवें दिन की इतनी कमाई

बता दें कि फिल्म ‘भीड़’ (Bheed) ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 16 लाख रुपये की कमाई की है, जो सोमवार की कमाई से भी कम है।

‘भीड़’ की कमाई

वहीं, अगर फिल्म की बीते चार दिनों के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर महज 29 लाख रुपये की कमाई की और दूसरे दिन ‘भीड़’ सिर्फ 65 लाख रुपये की कमाई की है। तीसरे दिन यानी संडे को फिल्म ने 70 लाख रुपयों का कलेक्शन किया। साथ ही सोमवार को इस फिल्म ने 20 लाख का कारोबार किया था। फिल्म भीड़ का कलेक्शन बहुत निराशाजनक है।

- विज्ञापन -

सोशल ड्रामा फिल्म है ‘भीड़’

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी लेटेस्ट रिलीज सोशल ड्रामा ‘भीड़’ हार्ड हिटिंग सब्जेक्ट पर बनी फिल्म है। राजकुमार राव और भूमि पेडनकर स्टारर फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के बाद से काफी सुर्खियों में थी।

लॉकडाउन की वजह से आम आदमी को हुई थी तकलीफ

इस फिल्म में साल 2020 के कोविड महामारी के के खौफनाक मंजर और इस दौरान इस बीमारी के प्रसार को रोकन के लिए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से आम आदमी को हुई तकलीफ को दिखाया गया है।

‘भीड़’ में इन स्टार्स ने निभाए अहम रोल

फिल्म ‘भीड़’ में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा ने अहम रोल प्ले किया है। वहीं, फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं।

साथ ही इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडिया वर्क्स ने जॉइंटली प्रोड्यूस किया है। अब देखने वाली बात की है कि भीड़ कितना कलेक्शन कर पाती है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version