Bhediya Box Office Collection Day 12: बारहवें दिन भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आई गिरावट

Bhediya Box Office Collection Day 12: जानें वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ का कलेक्शन।

Bhediya Box Office Collection Day 12: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसने फैंस को काफी इंप्रेस किया है।

फिल्म को समीक्षकों के अलावा दर्शकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और ट्विटर पर इसने खूब वाह-वाही बटोरी। चलिए जानते हैं कमाई के मामले में इसने कैसा रिस्पॉन्स किया है।

और पढ़िए Drishyam 2 Box office Collection Day 19: 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के करीब ‘दृश्यम 2’

Bhediya Box Office Collection Day 12

हिंदी फिल्मों की हालत को देखते हुए ‘भेड़िया’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। इसने पहले दिन 7.48 करोड़ रुपए की कमाई की। दूसरे दिन इसने 9.57 करोड़ रुपए की बिजनेस की है। तीसरे दिन कमाई में उछाल देखने को मिली और इसी के साथ इसने 11.50 करोड़ रुपए की कमाई की।

- विज्ञापन -

वहीं चौथे दिन की कमाई पर एक नजर डालें तो फिल्म ने महज 3.85 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। पांचवे दिन 3.45 करोड़ कमाए, तो छठे दिन ये आंकड़ा 3.20 करोड़ रहा। भेड़िया के एक हफ्ते के कलेक्शन पर नजर डालें तो इसने 42 करोड़ का आंकड़ा छुआ।

Aryan Khan Debut: इस किरदार के साथ आर्यन खान शुरू करने जा रहे हैं अपना फिल्मी सफर

वहीं 11वें दिन फिल्म ने 1.61 करोड़ और 12वें दिन इसने गिरावट के साथ 1 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर 54.88 करोड़ रुपय कमाए।

सिनेमाघरों में इस फिल्म का मुकाबला अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ से है, जिसने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म के बारें में

फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने 2019 की कॉमेडी ‘बाला’ और ‘स्त्री’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाईं। निर्माता दिनेश विजन द्वारा समर्थित, यह फिल्म उनके हॉरर-कॉमेडी का हिस्सा है जिसमें ‘स्त्री’ और ‘रूही’ शामिल हैं, जिसमें राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा भी हैं।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version