TrendingRajkot Firelok sabha election 2024IPL 2024Char Dham YatraUP Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: अर्जुन बिजलानी ने प्रियंका को लेकर किया ट्वीट तो लोगों ने किया ट्रोल, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम दौर में है और इसी बीच घर के लोगों की बीच कड़ी टक्कर है। शो के फाइनल होने में मात्र 11 दिन का समय रह गया है, ऐसे में घरवालों के बीच नोक-झोक बढ़ती जा रही हैं। शो में इस समय प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 2, 2023 12:37
Share :

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम दौर में है और इसी बीच घर के लोगों की बीच कड़ी टक्कर है। शो के फाइनल होने में मात्र 11 दिन का समय रह गया है, ऐसे में घरवालों के बीच नोक-झोक बढ़ती जा रही हैं।

शो में इस समय प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे आमने-सामने हैं, जो शो में तो एक-दूसरे से लड़ते रहते है साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे से लड़ने में पीछे नहीं हैं।

अर्जुन बिजलानी ने किया ट्वीट

बता दें कि कुछ ही दिनों में शो को उसका विजेता मिल जाएगा और इसके लिए फैंस भी पूरी कोशिश कर रहें हैं कि उनके चाहने वाले ही शो को जीते। लेकिन इसी बीच अर्जुन बिजलानी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जो शिव ठाकरे के फैंस को पसंद नहीं आया और अब इस वजह से एक्टर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

और पढ़िए –Preity Zinta Birthday: आज बॉलीवुड की डिंपल गर्ल का 48वां बर्थडे, जानें किन फिल्मों से सुपरस्टार बनी प्रीति जिंटा

हाल ही में अर्जुन बिजलानी ने प्रियंका को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि एक्ट्रेस को सीजन 16 का विनर बता दिया और इसके लिए अब शिव ठाकरे के फैंस एक्टर को ट्रोल करने में लगे हैं।

लोगों ने किया ट्रोल

बता दें कि मंगलवार को अर्जुन बिजलानी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लग रहा है कि बिग बॉस 16 प्रियंका चाहर चौधरी जीत जाएंगी। ऐसा नहीं है कि फाइनलिस्ट कम योग्य हैं, लेकिन एक्स फैक्टर तो है, सभी को प्यार। लोगों ने जब अर्जुन के इस ट्वीट को देखा तो कुछ लोगों को उनका यह पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन एक्टर अर्जुन ने इसका भी करारा जवाब दे डाला।

और पढ़िए –Lost Trailer Release: प्यार, धोखा और इस चीज में उझलीं दिखीं यामी गौतम, ‘लॉस्ट’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, देखें

जब एक यूजर ने अर्जुन के ट्वीट पर लिखा कि ‘जैसे आप मोस्ट अनडिजर्विंग विनर केकेके (खतरों के खिलाड़ी) के रहे, बेस्ट टास्क करने वाले पीछे रह गए। राखी ने तो पहले ही बोला था विनर फिक्स है। इस पर अर्जुन ने जवाब देते हुए लिखा कि केकेके स्टंट बेस्ड है, मैं इसलिए जीता क्योंकि फिनाले स्टंट में मेरी टाइमिंग बेहतर थी और हर कोई इसे जानता है। मैं वोटों की वजह से जीता या हारा नहीं हूं, लिखने से पहले थोड़ा सोच लो। ट्विटर पर खतरों के खिलाड़ी मत बनो।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 01, 2023 01:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version