TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

Anurag Kashyap को 2 एक्टर्स कर रहे बुरी तरह इग्नोर, जिन्हें डायरेक्टर ने ही किया था लॉन्च

Anurag Kashyap Shocking Revelation: डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अब एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने रिवील किया कि उन्हें इंडस्ट्री में कैसे ट्रीट किया जा रहा है। कुछ लोग कैसे डायरेक्टर को इग्नोर कर रहे हैं। वो भी बड़े-बड़े एक्टर्स, जिनको खुद अनुराग ने बॉलीवुड में कदम जमाने का मौका दिया था।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jun 15, 2024 13:01
Share :
Anurag Kashyap Shocking Revelation

Anurag Kashyap Shocking Revelation: मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपने विवादित बयानों के चलते भी जाने जाते हैं। अनुराग कश्यप अपनी हर बात बेबाकी से रखते हैं, चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। अनुराग कश्यप एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी हर फिल्म की कहानी दमदार होती है और आज की जनरेशन उसे काफी पसंद भी करती है। बावजूद इसके कुछ एक्टर्स हैं जो उनके साथ काम नहीं करना चाहते।

अनुराग कश्यप का छलका दर्द

अब अपने हालिया इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। डायरेक्टर का इस इंटरव्यू में दर्द छलक उठा है। अनुराग कश्यप ने बताया है कि जिन एक्टर्स को उन्होंने ब्रेक दिया, जिन स्टार्स ने उनका हाथ पकड़ इंडस्ट्री में कदम रखे, आज वो डायरेक्टर को ही इग्नोर कर रहे हैं। इन दोनों एक्टर्स की इस हरकत से कहीं न कहीं अनुराग कश्यप दुखी हैं। फिल्म डायरेक्टर की बात सुनकर तो ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें इग्नोर करने वाले दोनों कलाकार एहसान फरामोश हैं। चलिए जानते हैं अनुराग कश्यप ने अपने बयान में क्या कहा है।

अनुराग कश्यप को किस तरह के लोग नहीं आते पसंद?

डायरेक्टर बोले कि उन्हें पसंद है कि जब एक्टर्स उन्हें ना बोलते हैं, उनके इस फैसले के पीछे वजह चाहे जो भी हो। लेकिन वो फिर भी उनकी इज्जत करते हैं। अनुराग कश्यप ने ये भी खुलासा किया है कि कुछ लोग उन्हें 2- 3 साल तक घुमाते हैं और फिर जाकर फिल्म करने से इंकार कर देते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो बस गायब ही हो जाते हैं और इस बात से अनुराग कश्यप को बहुत तकलीफ होती है।

यह भी पढ़ें: किस फिल्म में एक साथ नजर आए थे ये 3 खूंखार विलेन? क्या आपने पहचाना?

जिनको दिया काम अब वही कर रहे इग्नोर

इस बात का उदाहरण देते हुए अनुराग कश्यप ने रिवील किया कि 2 ऐसे एक्टर्स भी हैं जिन्होंने अपना करियर तो उनके साथ शुरू किया लेकिन अब वो अनुराग और उनकी फिल्मों को इतना इग्नोर कर रहे हैं कि वो फिल्म को लेकर हां या ना करना भी जरूरी नहीं समझते। वो बस यूं ही इग्नोर कर रहे हैं। अनुराग कश्यप की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘Dev.D’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur), ‘अग्ली’ (Ugly) और ‘मनमर्जियां’ (Manmarziyaan) जैसी फिल्में बनाई हैं।

First published on: Jun 15, 2024 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version