Tuesday, June 2, 2020

हो गया खुलासा, इस अभिनेता ने काटे थे आलिया भट्ट के बाल

सिनेमा जगत में किरदार निभाकर करोड़ों दिलों की धड़कन बॉलीवुड अभिनेत्री आलियाभट्ट सोशल मीडिया के जरिये चर्चा का विषय बनीं रहती हैं।

नई दिल्लीः सिनेमा जगत (Cinema Industry) में किरदार निभाकर करोड़ों दिलों की धड़कन बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया के जरिये चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। वीकेंड पर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर लॉकडाउन के दौरान अपने स्टाइलिश मेकओवर का फोटो शेयर किया था।

इस फोटो में आलिया एक नए स्टाइलिश हेयरकट में नजर आ रही थीं। आलिया के बाल इस तस्वीर में काफी छोटे लग रहे थे और जबसे यह फोटो सामने आया, लोग जानना चाहते थे कि आखिर किसने आलिया के बाल काटे हैं। कुछ लोग इसके लिए आलिया की बहन शाहीन का नाम ले रहा था तो कोई रणबीर कपूर का। अब इस बात का खुलासा करण जौहर ने कर दिया है।

हाल में करण जौहर ने अपनी मां और बच्चों के साथ फैन्स के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन रखा था। इस सेशन में करण जौहर के मुंह से यह बात निकल गई कि आलिया को यह नया लुक रणबीर कपूर ने दिया है। करण ने यह भी बता दिया कि आलिया और रणबीर लॉकडाउन के दौरान एक साथ ही रह रहे हैं।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt to tie the knot next year?

बता दें कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया पूरे समय रणबीर और कपूर फैमिली के साथ ही नजर आई थीं। वह ऋषि कपूर के कैंसर के इलाज के समय से ही रणबीर और नीतू को लगातार सपोर्ट दे रही हैं। अब फैन्स को इस बात का इंतजार है कि यह कपल शादी के बंधन में कब बंधता है। इसके अलावा फैन्स पहली बार इस जोड़ी को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महाराष्ट्र और गुजरात पर बढ़ा चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ का खतरा, NDRF की कई टीमें तैनात

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच देश पर एक नया खतरा मंडरा रहा है। बंगाल और ओडिशा में चक्रवाती तूफान अम्फान की तबाही के...

क्या भारत के नाम से हट जाएगा ‘इंडिया’? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

प्रभाकर मिश्रा, नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट आज उस याचिका पर सुनवाई करेगा जिसमें मांग की गई है कि संविधान संसोधन करके इंडिया शब्द हटा...

Aaj ka Rashifal 2 June 2020:  इन राशि वालों को आज रहना होगा सावधान वरना बिगड़ सकते हैं काम, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 2 June 2020: आज दिनांक 2 जून 2020 और दिन मंगलवार (Mangalwar ka Rashifal) है। आज का दिन सभी 12 राशियों...

‘CHAMPIONS’ से मजबूत होंगे छोटे उद्योग, रोजगार की लग जायेगी झड़ी!

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की मीटिंग में 20 लाख करोड़ के पैकेज और लोकल के लिए वोकल अभियान...