Akanksha Dubey Suicide Case: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को मिली थी ‘जान से मारने की धमकी’, परिजनों ने भोजपुरी सिंगर पर लगाए गंभीर आरोप

Akanksha Dubey Suicide Case: एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के ननिहालवालों ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Akanksha Dubey Suicide Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने रविवार की सुबह वाराणसी के एक होटल में सुसाइड कर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

एक्ट्रेस के ननिहालवालों ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने बेटी की आत्महत्या के बाद पहली बार बयान दिया है और सिंगर समर सिंह और उनके भाई पर गंभीर आरोप लगाए है।

भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज

वहीं, आकांक्षा दुबे के परिजनों ने काम के बदले पैसे ना दिए जाने का भी आरोप लगाया है। साथ ही परिवार वालों ने टॉर्चर करने और सिंगर और उनके भाई पर एक्ट्रेस की हत्या करवाए जाने का भी आरोप लगाया है।

और पढ़िए – Krishna Mukerjee Honeymoon Video: हनीमून पर पति के साथ पानी में मस्ती करती दिखीं कृष्णा मुखर्जी, देखें वीडियो

साथ ही एक्ट्रेस के परिजन वाराणसी जा चुके हैं और सबको गहरा सदमा भी लगा है। साथ ही अब भोजपुरी गायक समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है। समर सिंह के साथ ही उनके भाई पर भी केस दर्ज किया गया है।

- विज्ञापन -

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को मिली थी ‘जान से मारने की धमकी’- परिजन

इस मामले में आकांक्षा दुबे की मां ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री के परिवारवालों का कहना है कि समर सिंह एक्ट्रेस को टॉर्चर और जान से मारने की धमकी देता था।

इसके साथ ही परिजनों का कहना है कि 21 मार्च को आकांक्षा दुबे और सिंगर समर सिंह के भाई के बीच विवाद हुआ था। सिंगर समर सिंह के भाई से विवाद के बाद आकांक्षा को धमकी मिली थी। साथ ही दावा किया जा रहा है कि सिंगर समर सिंह एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का बॉयफ्रेंड था और दोनों में लंबे वक्त से अफेयर चल रहा था।

और पढ़िए – AAP सांसद संजीव अरोड़ा ने राघव और परिणीति के रिश्ते पर लगाई मुहर, ट्वीट कर दी बधाई

‘लायक हू मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग कर रही थी आकांक्षा 

बता दें कि एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे पिछले चार दिनों से वाराणसी में फिल्म ‘लायक हू मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग कर रही थी।

शूटिंग करने वाली टीम ने जब फोन किया तो एक्ट्रेस ने फोन रिसीव नहीं किया, जिसके बाद निजी मेकअप आर्टिस्ट होटल पहुंचा तो दरवाजा बंद पाया। इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो देखा कि पंखे के सहारे लटककर एक्ट्रेस ने सुसाइड कर लिया है।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version