UPMRC Recruitment exam Result 2021: यूपी मेट्रो के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम जारी, ऐसे करें चेक

UPMRC Recruitment exam Result 2021: यूपी मेट्रो के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम जारी, ऐसे करें चेक

Sports News24
Nirmal Kumar PareekNews249th June 2021, 5:30 am
UPMRC

UPMRC Recruitment exam Result 2021: उत्तर प्रदेश मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Metro Rail Corporation Limited) ने विभिन्न पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। उम्मीदवार स्टेशन कंट्रोलर कम ट्रेन ऑपरेटर, मेंटेनर (सिविल), मेंटेनर (इलेक्ट्रिकल) और मेंटेनर (S & T) के पद के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com पर जाकर चेक कर सकते हैं।

इस परीक्षा में जो उम्मीदवार पास हुए हैं उन्हें अब Pschyo एप्टीट्यूड टेस्ट में शामिल किया जाएगा। Pschyo एप्टीट्यूड की परीक्षा 24,25 और 26 जून, 2021 को आयोजित की जाएगी। और इन्हीं परीक्षा के जरिए असिस्टेंट मैनेजर, स्टेशन कंट्रोलर कम ट्रेन ऑपरेटर (SC/TO) मेंटेनर के पद पर भर्ती की जाएगी। जिसके तहत 292 पदों पर भर्तियां की जानी हैं।

UPMRC Recruitment exam Result 2021: ऐसे करें डाउनलोड

– सबसे पहले UMPRC की आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com पर जाएं।

– इसके बाद यहां दिए गए सीधे लिंक पर क्लिक करें।

– फिर UPMRC Result 2021 टैब पर क्लिक करें।

– अब आपके सामने एक नई विंडो खुलेगी, जहां आपको अपनी ‘यूजर आईडी’ और ‘जन्मतिथि’ डालनी होगी और ‘लॉगिन’ बटन पर क्लिक करना होगा।

– इसके बाद UPMRC AM SCTO मेंटेनर के परिणाम की जांच करें।

– भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट रख लें।

बता दें कि उत्तर प्रदेश मेट्रो कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने UPMRC परीक्षा 2021 का आयोजन 17 अप्रैल, 2021 को उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में की थी। यह परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की गई थी। हालांकि, UPMRC ने कुछ तकनीकी खराबी के कारण असिस्टेंट मैनेजर के पद के लिए परीक्षा स्थगित कर दी थी।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .