PPSC Result 2021: पीपीएससी ने प्रिंसिपल, एचएम और शिक्षा अधिकारी परीक्षा का रिजल्ट किया जारी, यहां से करें चेक

PPSC Result 2021: पीपीएससी ने प्रिंसिपल, एचएम और शिक्षा अधिकारी परीक्षा का रिजल्ट किया जारी, यहां से करें चेक

Sports News24
Nirmal Kumar PareekNews249th June 2021, 10:23 am
Untitled

PPSC Result 2021: पंजाब लोक सेवा आयोग (PPSC) ने स्कूल शिक्षा विभाग, सरकार में प्रिंसिपल, हेड मास्टर / हेड मिस्ट्रेस, ब्लॉक प्राइमरी एजुकेशन ऑफिसर के रिक्त पदों की भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार पीपीएससी परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे पीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट ppsc.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं।

यह भर्ती प्राचार्य, एचएम और शिक्षा अधिकारी के 585 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। पीपीएससी ने शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। आयोग ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा है कि आयोग बैच में उम्मीदवारों के आवेदन फॉर्म की जांच शुरू हो रही है।

PPSC Result 2021: ऐसे चेक करें परिणाम

– सबसे पहले पीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट ppsc.gov.in पर जाएं।

– होमपेज पर “सार्वजनिक सूचना और दस्तावेज जमा करने के लिए उम्मीदवारों की सूची” लिंक पर क्लिक करें।

– यह पीपीएससी वेबसाइट के एक नए पेज पर निर्देशित होगा।

– आपका पीपीएससी परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

– रिजल्ट को डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसका एक प्रिंटआउट ले लें।

गौरतलब है कि यह परीक्षा 6 दिसंबर 2020 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। जो लोग इस परीक्षा में चयनित हुए हैं उन सभी उम्मीदवारों को 18 जून 2021 तक पीपीएससी के रिसेप्शन काउंटर पर उपलब्ध ड्रॉप बॉक्स में पंजीकृत डाक / स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करनी होगी। इसके साथ ही जिन उम्मीदवारों ने एक या एक से अधिक पदों के लिए आवेदन किया था, उन्हें आवश्यक दस्तावेजों के साथ सभी आवेदन पत्र भेजने होंगे, जिसके लिए उन्होंने आवेदन किया था।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .