सोनू सूद अब छात्रों के लिए बनेंगे मसीहा, IAS की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स को फ्री कोचिंग के साथ स्कॉलरशिप देंगे

सोनू सूद अब छात्रों के लिए बनेंगे मसीहा, IAS की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स को फ्री कोचिंग के साथ स्कॉलरशिप देंगे

Sports News24
Nirmal Kumar PareekNews2413th June 2021, 5:34 am
sonu sood

Sonu Sood: कोरोना काल की दोनों लहरों में सोनू सूद अपने समाजाजिक कामों को लेकर पुरे देश में छाए रहे हैं। देश में संकट के समय गरीबों और बेसहारा लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इस बार छात्रों के लिए बहुत शानदार पहल की है। इन्होने IAS की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स को फ्री कोचिंग देने के साथ ही स्कॉलरशिप भी देने का निर्णय लिया है।

सोनू ने ट्वीट करके बताया कि आईएएस परीक्षा (IAS Exam) की तैयारी करने वाले छात्रों को वह फ्री कोचिंग (Free Coaching for IAS) की सुविधा देंगे। अपने ट्वीट में सोनू ने लिखा कि, करनी है आईएस की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। साथ ही सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए स्कॉलरशिप (Scholarship for IAS) की भी घोषणा की है।

नई पहल “SAMBHAVAM” की शुरआत –

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में गरीबों और बेसहारा लोगों के लिए आगे आएं। सोनू के काम की वजह से पूरे देश में उनकी तारीफ हो रही है। बॉलीवुड से लेकर राजनीति के गलियारों तक सोनू के काम की सराहना की जा रही है। एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद के लिए उन्होंने एक नई पहल ;संभवम’ शुरू की है। सोनू ने इसकी घोषणा करते हुए दिखा कि “SAMBHAVAM” के लांच की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हूं। उन्होंने बताया कि यह सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन और दिया दिल्ली की एक पहल है।

ऐसे करें अप्लाई

इस फ्री कोचिंग का लाभ उठाने के लिए, लोग फाउंडेशन की वेबसाइट soodcharityfoundation.org पर जाकर रजिस्टर सकते हैं। सोनू सूद फाउंडेशन और दियान्यूडेल्ही ने मिलकर ‘SAMBHAVAM’ नाम से एक स्कॉलरशिप की भी घोषणा की है। हाल ही में सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि, ‘जब लाइफ आपको भरपूर पैसा दे तो सिर्फ लिविंग स्टैण्डर्ड ही नहीं गिविंग स्टैण्डर्ड भी उठाना चाहिए।’



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .