Himachal Schools Reopening: हिमाचल में इस दिन से खुलेंगे 10वीं,12वीं तक के स्कूल, जानें क्या होगा कोविड गाइडलाइन

Himachal Schools Reopening: हिमाचल में इस दिन से खुलेंगे 10वीं,12वीं तक के स्कूल, जानें क्या होगा कोविड गाइडलाइन

Sports News24
Neharika GuptaNews2423rd July 2021, 7:02 am
88809090

Himachal Schools Reopening: हिमाचल सरकार ने दो अगस्त से सभी मानक संचालन प्रक्रियाओं(एसओपी) का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करते हुए 10वीं, 11वीं और 12वीं क्लास के लिए स्कूल खोलने को अनुमति प्रदान करने का फैसला लिया है। आधिकारिक प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में बृहस्पतिवार को हुई मंत्रिमंडल की बैठक में यह फैसला लिया गया। प्रवक्ता के मुताबिक पांचवीं और आठवीं कक्षा के विद्यार्थी भी अपनी समस्याएं लेकर स्कूल जा सकते हैं। कैबिनेट ने 26 जुलाई से कोचिंग संस्थानों को भी खोलने की अनुमति देने का निर्णय लिया है। कोचिंग संस्थानों को अनिवार्य रूप से कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा।

मंत्रिमंडल ने हिमाचल प्रदेश सचिवालय में सीधी भर्ती के माध्यम से कनिष्ठ कार्यालय सहायक (आईटी) के 100 पदों को भरने की भी मंजूरी प्रदान की है। इसके अलावा सेना के शहीद सूबेदार संजीव कुमार के सम्मान में बिलासपुर जिले के हतवार में राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का नाम रखने को मंजूरी प्रदान की गयी है।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .