ICSI CS Result 2022: सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम का रिजल्ट इस दिन होगा जारी, ऐसे कर पाएंगे चेक

ICSI CS June Result 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम एग्जामिनेशन, जून 2022 सेशन का रिजल्ट 25 अगस्त, 2022 को घोषित करेगा। एक बार घोषित होने के बाद, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu से अपना परिणाम देख और डाउनलोड कर सकेंगे।

बता दें सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम का रिजल्ट 25 अगस्त, 2022 को सुबह 11 बजे जारी होगा। जबकि, एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम का रिजल्ट उसी तारीख को दोपहर 2 बजे जारी होगा।

रिजल्ट के साथ-साथ उम्मीदवार के अंकों का सब्जेक्ट-वाइज डिटेल्स जारी कराया जाएगा।

एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम परीक्षा का फॉर्मल ई-रिजल्ट-सह-अंक विवरण उम्मीदवारों द्वारा उनके संदर्भ, उपयोग और रिकॉर्ड के लिए डाउनलोड करने के लिए परिणाम की घोषणा के तुरंत बाद आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

आधिकारिक के अनुसार “वहीं प्रोफेशनल प्रोग्राम परीक्षा के लिए रिजल्ट-सह-अंक विवरण परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर्ड पते पर भेज दिया जाएगा। यदि परिणाम घोषित होने के 30 दिनों के भीतर किसी भी उम्मीदवार को रिजल्ट-सह-अंक विवरण की फिजिकल कॉपी प्राप्त नहीं होती है, तो ऐसे उम्मीदवार संस्थान से exam@icsi.edu संपर्क कर सकते हैं।

एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम और प्रोफेशनल प्रोग्राम के लिए अगली परीक्षा 21 दिसंबर, 2022 से 30 दिसंबर, 2022 तक आयोजित की जाएगी। इसके लिए अपेक्षित परीक्षा शुल्क के साथ ऑनलाइन परीक्षा एनरोलमेंट फॉर्म 26 अगस्त, 2022 से जमा किया जा सकता है।

ICSI CS Results: ऐसे कर पाएंगे चेक

-आधिकारिक वेबसाइट isci.edu पर जाएं।
-होमपेज पर रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
-अपनी साख दर्ज करें और सबमिट करें।
-आपका परिणाम आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा।
-भविष्य के उद्देश्यों के लिए जाँच करें और डाउनलोड करें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version