RSMSSB VDO Exam 2021: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले 919 उम्मीदवारों का फॉर्म निरस्त, जानें वजह

RSMSSB VDO Exam 2021: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले 919 उम्मीदवारों का फॉर्म निरस्त, जानें वजह

Sports News24
Neharika GuptaNews2429th November 2021, 12:17 pm
rsmssbb

RSMSSB VDO Exam 2021: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) जयपुर ने राजस्थान में आयोजित होने वाली ग्राम विकास अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन करने वालों के लिए जरूरी सूचना जारी है। सूचना में बताया गया है कि एक से अधिक आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के फॉर्म निरस्त कर दिए गए हैं। इसके साथ ही जिन अभ्यर्थियों के आवेदन स्वीकार किए गए हैं। उनकी सूची जारी कर दी गई है।

आरएसएमएसएसबी वीडीओ भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी यह लिस्ट चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट कर सकते हैं कि उनका आवेदन फॉर्म निरस्त तो नहीं हुआ है। बता दें कि जिन अभ्यर्थियों ने एक से अधिक आवेदन दिए हैं वे अपने फॉर्म का स्टेटस जरूर चेक कर लें क्योंकी दो आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के फॉर्म निरस्त कर दिया गया है। इस बारे में चयन बोर्ड ने कहा है कि ऐसे अभ्यर्थी जिनको इस संबंध में किसी तरह की शिकायत हो तो वो जल्द से जल्द कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं। यदि समय रहते आपत्ति दर्ज नहीं की गई तो इसकी पूरी जिम्मेदारी अभ्यर्थी की होगी।

919 अभ्यर्थियों के आवेदन निरस्त
जिन अभ्यर्थियों ने एक से अधिक आवेदन दिए हैं वे अपने फॉर्म का स्टेटस जरूर चेक कर लें क्योंकी दो आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के फॉर्म निरस्त कर दिया गया है। इस बारे में चयन बोर्ड ने कहा है कि ऐसे अभ्यर्थी जिनको इस संबंध में किसी तरह की शिकायत हो तो वो जल्द से जल्द कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं। यदि समय रहते आपत्ति दर्ज नहीं की गई तो इसकी पूरी जिम्मेदारी अभ्यर्थी की होगी।

चयन बोर्ड की ओर से जारी सूची में कुल 919 अभ्यर्थियों के आवेदन का स्टेटस है। यानी 919 अभ्यर्थियों ने एक से अधिक आवेदन दिए थे। जिसे निरस्त करके नई सूची जारी कर दी गई है। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि आगे की नई अपडेटेड जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट को विजिट करते रहें।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .