ICMAI CMA परीक्षा 8 दिसंबर से शुरू, जानें कब जारी होगा एडमिट कार्ड
होम / शिक्षा / एग्जाम / ICMAI CMA परीक्षा 8 दिसंबर से शुरू, जानें कब जारी होगा एडमिट कार्ड

ICMAI CMA परीक्षा 8 दिसंबर से शुरू, जानें कब जारी होगा एडमिट कार्ड

Sports News24
Neharika GuptaNews2429th November 2021, 8:20 am
admit card (1)

ICMAI CMA exam: जून और दिसंबर 2021 सेशन की संयुक्त रूप से आयोजित की जाने वाली सीएमए इंटरमीडिएट और सीएमए फाइनल कोर्सेस की परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किए जाएंगे। ICMAI CMA परीक्षा के एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट icmai.in पर जारी किए जाएंगे। अभी तक, आधिकारिक वेबसाइट पर CMA एडमिट कार्ड के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ICMAI CMA एडमिट कार्ड के लिए आधिकारिक वेबसाइट
https://examicmai.in/emsweb/m_courseexamadmit.aspx

इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाएं ऑनलाइन मोड में 15 दिसंबर तक आयोजित करेगा।

उम्मीदवार एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं। उनका दावा है शहर से दूर केंद्र आवंटित किए जाने की संभावना है। एडमिट कार्ड में देरी से उनके लिए यात्रा करना मुश्किल हो जाएगा क्योंकि परीक्षा नजदीक है। एडमिट कार्ड के अलावा, उम्मीदवारों ने ट्विटर पर परीक्षा को लेकर कई अन्य चिंताएं जाहिर की है।

उम्मीदवार चाहते हैं कि परीक्षा ऑफलाइन मोड में हो। उन्हें मॉक टेस्ट प्रदान नहीं किया गया है। आमतौर पर, संस्थान परीक्षा पैटर्न से परिचित कराने के लिए पंजीकृत उम्मीदवारों को मॉक टेस्ट पेपर प्रदान करते हैं। उम्मीदवारों ने कई अन्य कारणों का हवाला दिया है और वे ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने के संस्थान के फैसले के खिलाफ हैं।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .