Education Minister Live: शिक्षामंत्री का लाइव सेशन शुरू, छात्र ऐसे पूछ सकते हैं अपने प्रश्न

Education Minister Live: शिक्षामंत्री का लाइव सेशन शुरू, छात्र ऐसे पूछ सकते हैं अपने प्रश्न

Sports News24
Neharika GuptaNews2425th June 2021, 10:58 am
ramesh nishank1

शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक अब से कुछ देर बाद शाम 4 बजे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्विटर पर लाइव होंगे। वह इस दौरान वह सीबीएसई परीक्षाओं को लेकर छात्रों और अभिभावकों के मन में उठ रहे सवालों के जवाब देंगे।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट कर दी है। शिक्षामंत्री ने कहा, “CBSE परीक्षाओं के संबंध में आपके मन में जो संदेह है, उसे लेकर मैं 25 जून, 2021 को सोशल मीडिया के माध्यम से आपको उत्तर देने का प्रयास करूंगा।” छात्र और अभिभावक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव संबोधन देख सकेंगे।

ऐसे पूछ सकते हैं अपने प्रश्न
जो छात्र केंद्रीय शिक्षा मंत्री से सवाल पूछना चाहते हैं, वे उनके ट्विटर और फेसबुक हैंडल सहित उनके सोशल मीडिया फीड में एक संदेश छोड़ सकते हैं।

बता दें केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने 01 जून को पीएम मोदी के निर्णय के बाद कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द कर दी थी। शिक्षा मंत्री 01 जून को पीएम मोदी के साथ हुई इस बैठक में शामिल नहीं हो पाए थे। जिसके बाद अब शिक्षामंत्री खुद छात्रों के सवालों का जवाब देने के लिए आज लाइव आ रहे हैं।

आज छात्रों के साथ शिक्षा मंत्री रद्द बोर्ड परीक्षाओं के लिए मूल्यांकन प्रक्रियाओं को लेकर छात्रों और अभिभावकों के मन में उठ रहे प्रश्नों को लेकर संबोधित कर सकते है। वहीं शिक्षा मंत्री को टैग करने वाले कई छात्रों ने जेईई मेन परीक्षाओं के बारे में भी सवाल पूछा है, मेडिकल प्रवेश परीक्षा, एनईईटी और अन्य प्रतियोगी परीक्षा कब होगी।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .