BPSC Result: बिहार 31वीं ज्यूडिशियल सर्विस का परिणाम घोषित, रांची की भावना नंदा ने किया टॉप, यहां देखें लिस्ट

BPSC 31st Judicial Service Result 2022: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 31वीं बिहार न्यायिक सेवा प्रतियोगिता परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट – bpsc.bih.nic.in पर मेरिट लिस्ट देख सकते हैं।

BPSC 31st Judicial Service Toppers 

31वीं न्यायिक सेवा परीक्षा परीक्ष में रांची की भावना नंदा टॉपर बनी हैं। जबकि दूसरे स्थान पर मध्य प्रदेश के दिव्यांशु गुप्ता रहे हैं। वहीं तीसरे स्थान पर मोतिहारी के राघव कुमार रहे हैं।

कुल 693 उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा पास की थी जो इंटरव्यू के लिए उपस्थित होने के योग्य थे। इनमें से 688 इंटरव्यू में शामिल हुए। लिखित परीक्षा और इंटरव्यू संयुक्त अंकों के आधार पर एक मेरिट लिस्ट तैयार की गई और कुल 408 उम्मीदवार मेरिट लिस्ट में शामिल हुए।

अंतिम अंकों के आधार पर एक अंतिम मेरिट लिस्ट तैयार की गई थी और 221 अधिसूचित रिक्तियों के खिलाफ कुल 214 उम्मीदवारों की सिफारिश की गई थी। व्यक्तिगत उम्मीदवारों की मार्कशीट आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी।

- विज्ञापन -

BPSC Bihar judicial services के कट-ऑफ लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

BPSC Bihar judicial services final results: ऐसे करें चेक

  • आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं।
  • 31वीं न्यायिक सेवा परीक्षा के अंतिम परिणाम लिंक पर क्लिक करें।
  • परिणाम पीडीएफ आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • अपने नाम के लिए सूची देखें।
  • भविष्य के उद्देश्यों के लिए सहेजें और डाउनलोड करें।

अभी पढ़ें – नौकरी से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version