BPSC MDO Answer Key 2021: बीपीएससी ने खनिज विकास पदाधिकारी परीक्षा की ‘आंसर की’ जारी की, ऐसे करें चेक

BPSC MDO Answer Key 2021: बीपीएससी ने खनिज विकास पदाधिकारी परीक्षा की ‘आंसर की’ जारी की, ऐसे करें चेक

Sports News24
Nirmal Kumar PareekNews248th June 2021, 9:46 am
AnswerKey

BPSC MDO Answer Key 2021: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर खनिज विकास अधिकारी (MDO) के पद पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित प्रतियोगी परीक्षाओं की अंतिम ‘आंसर की’ जारी कर दी है। उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in से उत्तर कुंजी की जांच कर सकते हैं और 21 जून को शाम 5.00 बजे तक आपत्तियां उठा सकते हैं।

बता दें कि यदि उम्मीदवार किसी उत्तर से संतुष्ट नहीं होंगे तो वे अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। ‘आंसर की’ को चुनौती देने के लिए, उम्मीदवारों को अपने सुझाव बिहार लोक सेवा आयोग, नेहरू मार्ग (बेली रोड), पटना 800001 पर भेजने होंगे। उसके बाद किसी भी आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त आपत्तियों की गहन समीक्षा के बाद फाइनल आंसर की तैयार की जाएगी।

BPSC MDO Answer Key 2021: इन स्टेप से चेक करें आंसर की

– अभ्यर्थी सबसे पहले बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं।

– उसके बाद होमपेज पर आंसर की के लिंक पर क्लिक करें।

– यहां सीरीज और क्वेश्चन नंबर के अनुसार आंसर की उपलब्ध है।

– उपलब्ध फॉर्मेट में नीचे स्क्रॉल करें और आंसर की जांचें।

– अभ्यर्थी परिणाम आंसर की चेक करें और भविष्य के उपयोग के लिए उसका प्रिंट आउट ले।

गौरतलब है कि खनिज विकास पदाधिकारी लिखित प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन 27 फरवरी व 28 फरवरी, 2021 को किया गया था। परीक्षा दो पालियों में आयोजित गई थी। पहली पाली में सुबह 11:30 से दोपहर 1 बजे तक और दूसरी पाली में दोपहर 2 बजे से 3:30 तक परीक्षा का संचालन किया गया था। इस भर्ती के तहत खनिज विकास पदाधिकारी के कुल 20 रिक्त पदों को भरा जाना है।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .