UBI SO Admit Card 2021: यूनियन बैंक एसओ भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, जानें क्या होगा एग्जाम पैटर्न

UBI SO Admit Card 2021: यूनियन बैंक एसओ भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, जानें क्या होगा एग्जाम पैटर्न

Sports News24
Neharika GuptaNews242nd October 2021, 11:26 am
rs

UBI SO Admit Card 2021: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की ओर से स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। ऐसे में जो उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन किए थे ऑफिशियल वेबसाइट unionbankofindia.co.in पर जाकर एडमिट कार्ड (UBI SO Admit Card 2021) डाउनलोड कर सकते हैं। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (UBI) की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 347 पदों पर भर्तियां होनी है।

इस वैकेंसी [UNION BANK RECRUITMENT PROJECT 2021-22 (SPECIALIST OFFICERS)] के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 अगस्त 2021 को शुरू हुई थी जिसमें ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को 3 सितंबर 2021 तक का समय दिया गया था। इस वैकेंसी के लिए एप्लीकेशन फीस का भुगतान भी इसी तारीख तक करना था। इस वैकेंसी के लिए एडमिट कार्ड (UBI SO Admit Card 2021) जारी कर दिए हैं इसे ऑफिशल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड?

-एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट unionbankofindia.co.in पर जाएं।
-वेबसाइट के होम पेज पर दिए RECRUITMENT लिंक पर क्लिक करें।
-अब के UNION BANK RECRUITMENT PROJECT 2021-22 (SPECIALIST OFFICERS) ऑप्शन पर जाएं।
-इसके बाद Please Click on the Link to Download the Call Letter for Online Examination on 09.10.2021. के लिंक पर क्लिक करें।
-अब मांगी गई डिटेल भरकर सबमिट करें।
-सबमिट करते एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा।
-इसे डाउनलोड कर लेना और आगे भी इस्तेमाल के लिए प्रिंट लेकर रख लें।

वैकेंसी डिटेल्स

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की ओर से स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 347 पदों पर भर्तियां होनी है। इसमें सीनियर मैनेजर रिस्क के पद पर 60 सीटें, मैनेजर रिस्क के लिए 60 सीटें, मैनेजर सिविल इंजीनियर के लिए 7 सीटें, मैनेजर आर्किटेक्ट के लिए 7 सीटें, मैनेजर फॉरेक्स के लिए 50 सीटें, मैनेजर सीए के लिए 14 सीटें, असिस्टेंट मैनेजर टेक्निकल ऑफिसर के लिए 26 सीटें और असिस्टेंट मैनेजर फॉरेस्ट के लिए 120 सीटें तय की गई हैं। बाकी किसी अन्य पदों के लिए रखी गई हैं जिसका विवरण आप ऑफिशल नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

एग्जाम सेंटर

इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन दिल्ली एनसीआर, पंजाब के चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश के लखनऊ, पश्चिम बंगाल में कोलकाता, बिहार के पटना, ओडिशा के भुवनेश्वर,हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, भोपाल, मुंबई और अहमदाबाद में परीक्षा आयोजित होगी।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .