SSC CHSL Admit Card 2020: सभी रीजन की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

SSC CHSL Admit Card 2020: सभी रीजन की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Sports News24
Nirmal Kumar PareekNews249th April 2021, 7:55 am
Rajasthan HC Stenographer Admit Card 2021

SSC CHSL Admit Card 2020: कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित की जानें वाली एसएससी कंबाइंड हायर सेकेंडरी परीक्षा (SSC CHSL 2020) देने वाले उम्मीदवारों के लिए एक महत्लपूर्ण अपडेट है। कर्मचारी चयन आयोग ने इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। एसएससी ने यह एडमिट सभी रीजन के लिए जारी किया है। इस परीक्षा में जो भी उम्मीदवार भाग ले रहें है, वह आधिकारिक वेबसाइट sscer.org पर जाकर डाउनलोड कर सकते है।

कर्मचारी चयन आयोग ने टीयर-1 परीक्षा के लिए SSC CHSL एडमिट कार्ड 2020 जारी किए हैं। एडमिट कार्ड सभी क्षेत्रों के लिए जारी किया गया है। सभी रीजन के लिए एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड उपलब्ध है। टीयर-1 के लिए SSC कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल परीक्षा 12 अप्रैल से 27 अप्रैल, 2021 तक देशभर में आयोजित की जाएगी।

बता दें कि टीयर-1 परीक्षा में वस्तुनिष्ठ प्रश्न शामिल होंगे। सभी सवाल अंग्रेजी भाषा, सामान्य बुद्धि, मात्रात्मक योग्यता और सामान्य जागरूकता से पूछे जाएंगे। पेपर अंग्रेजी और हिंदी दोनों माध्यमों में आएगा। उम्मीदवार नीचे दिए गए इन सरल चरणों का पालन करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

SSC CHSL Admit Card 2020: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

– सबसे पहले आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट sscer.org पर जाएं।

– होमपेज पर SSC CHSL admit card 2020 की लिंक पर क्लिक करें।

– उसके बाद स्क्रीन पर एक नया पेज खुलेगा।

– उस पेज में मांगी गई अपनी सभी जानकारी भरकर लॅाग-इन करें।

– लॅाग-इन करने के बाद कैंडिडेट्स अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

– एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद भविष्य में उपयोग के लिए उसका प्रिंट आउट भी ले लें।

उम्मीदवारों को एग्जाम सेंटर पर अपने ई एडमिट कार्ड के साथ फोटोयुक्त आईडी कार्ड भी साथ लाना होगा। उम्मीदवारों को कोरोना की सभी गाइडलाइन का भी पालन करना होगा।

 



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .