IOCL Admit Card 2021: इंडियन ऑयल में इन पदों पर भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

IOCL Admit Card 2021: इंडियन ऑयल में इन पदों पर भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

Sports News24
Neharika GuptaNews2420th October 2021, 10:38 am
2wsaz

IOCL Admit Card 2021: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट IV(JEA-IV) और अन्य नॉन ऑफिसर कैटेगरी के लिए होने वाली लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। ऐसे में जो उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए आवेदन किए थे वो ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर जाकर एडमिट कार्ड (IOCL Admit Card 2021) डाउनलोड कर सकते हैं।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी इस वैकेंसी (IOCL Recruitment 2021) के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 सितंबर 2021 से शुरू हुई थी। इसमें ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 12 अक्टूबर 2021 शाम 5:00 बजे तक का समय दिया गया था। इस वैकेंसी में कुल 513 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। अब इसके एडमिट कार्ड (IOCL Admit Card 2021) ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिए गए हैं। साथ ही परीक्षा की तारीखों की भी घोषणा हो गई है। इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन 24 अक्टूबर 2021 को होगा।

उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में 40% मार्क्स हासिल करने होंगे
उम्मीदवार ध्यान रखें कि आगे की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए उन्हें लिखित परीक्षा में मिनिमम 40% मार्क्स हासिल करने होंगे। लिखित परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को स्किल/प्रोफिशिएंसी/फिजिकल टेस्ट (SPPT) के लिए बुलाया जाएगा जो क्वालीफाइंग नेचर का होगा।

IOCLपरिणाम के जारी होने की टेंटेटिव तारीख 11 नवंबर 2021 है। उम्मीदवारों को लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र रखने की सलाह दी जाती है।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- iocl.com पर जाएं।
वेबसाइट की होम पेज पर What’s New पर क्लिक करें।
अब Career के लिंक पर जाएं।
यहां Recruitment of Non-executives के लिंक पर क्लिक करें।
इसमें Click Here to download Admit Card के लिंक पर जाएं।
अब उम्मीदवार अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें।
सबमिट करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और आगे के इस्तेमाल के लिए प्रिंट लेकर रखें।

513 पदों पर होनी है भर्ती
IOCL ने जूनियर इंजीनियरिंग असिस्ट- IV, जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट- IV / जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट- IV, जूनियर क्वालिटी कंट्रोल एनालिस्ट- IV और जूनियर नर्सिंग असिस्टेंट- IV पदों के लिए 513 रिक्तियों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. ये भर्तियां IOCL द्वारा गुवाहाटी में अपनी रिफाइनरियों / पेट्रोकेमिकल इकाइयों , डिगबोई और बोंगाईगांव (असम), बरौनी (बिहार), वडोदरा (गुजरात), हल्दिया (पश्चिम बंगाल), मथुरा (उत्तर प्रदेश), पानीपत {पानीपत रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स (पीआरपीसी)} (हरियाणा) और पारादीप (ओडिशा) में की जानी है।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .