Bihar Police Admit Card 2021: कॉन्स्टेबल पदों के लिए PET के एडमिट कार्ड इस दिन होंगे जारी, यहां से कर पाएंगे डाउनलोड

Bihar Police Admit Card 2021: कॉन्स्टेबल पदों के लिए PET के एडमिट कार्ड इस दिन होंगे जारी, यहां से कर पाएंगे डाउनलोड

Sports News24
Nirmal Kumar PareekNews2421st October 2021, 11:31 am
Bihar Police Constable Admit Card 2021

Bihar Police Admit Card 2021: सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) ने ड्राइवर कॉन्स्टेबल पदों के लिए फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट का शेड्यूल जारी कर दिया है। ऐसे में जिन उम्मीदारों ने कांस्टेबल पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त की है, वे केंद्रीय चयन बोर्ड (सीएसबीसी) की आधिकारिक वेबसाइट यानी csbc.bih.nic.in पर उपलब्ध बिहार पुलिस कांस्टेबल पीईटी अनुसूची 2021 के विवरण की जांच कर सकते हैं।

फिजिकल टेस्ट 15 नवम्बर को –
जारी अधिसूचना के अनुसार, आयोग 15 नवंबर 2021 से चालक कांस्टेबल पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित करेगा। आयोग ने 03 जनवरी 2021 को विज्ञापन संख्या-05/2019 के तहत ड्राइवर कांस्टेबल पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की थी।

25 अक्टूबर को एडमिट कार्ड होंगे जारी –
शारीरिक दक्षता परीक्षा दौर के लिए योग्य सभी उम्मीदवार ध्यान दें कि वे 25 अक्टूबर 2021 से उसी के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। शारीरिक दक्षता परीक्षा का विवरण जिसमें दिनांक / स्थान / समय और अन्य जानकारी शामिल है, प्रवेश पत्र पर उपलब्ध होगा।

इन दस्तावेजों की होगी आवश्यकता –
शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें सरकारी प्राधिकरण द्वारा जारी एक वैध फोटो पहचान पत्र जैसे आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर कार्ड और मैट्रिक प्रमाण पत्र या जन्म प्रमाण पत्र, इंटरमीडिएट मार्कशीट लाना होगा।

एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पहुंचे –
उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचें। उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा के संबंध में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है।



देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .