SBI Weekly Off Changed: साप्ताहिक अवकाश का दिन बदला गया! अब SBI की यह शाखा शुक्रवार को बंद रहेगी

SBI Weekly Off Changed: सार्वजनिक क्षेत्र के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) की गोवंडी शाखा (Govandi Branch) की तरफ से एक आदेश पारित हुआ है। इसके मुताबिक, 1 दिसंबर से उनका साप्ताहिक अवकाश बदल गया है। अब बैंक रविवार की बजाय शुक्रवार को बंद रहेगा। ऐसे ही रविवार को लोगों के लिए खुला रहेगा।

इस सप्ताह शाखा परिसर के बाहर इस आशय का एक नोटिस जारी किया गया था। इस कदम का उद्देश्य उत्तर-पूर्वी उपनगर गोवंडी और उसके आसपास रहने वाली स्थानीय अल्पसंख्यक आबादी को सुविधा प्रदान करना है।

और पढ़िए –  व्हाट्सएप ने एक माह में 2.3 मिलियन खातों पर लगाया प्रतिबंध, यह रही वजह

हालांकि, स्थानीय स्तर पर लिए गए इस निर्णय पर अपनी टिप्पणियों के लिए एसबीआई के शीर्ष अधिकारी उपलब्ध नहीं थे। नोटिस के अनुसार, 1 दिसंबर से, एसबीआई गोवंडी शाखा सभी शुक्रवार और महीने के दूसरे और चौथे शनिवार को बंद रहेगी।

रविवार से गुरुवार तक, बैंक खुलने का समय सामान्य रहेगा। सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक। ऐसी आशंका व्यक्त की गई कि दादर में एसबीआई मिलेनियम शाखा भी इसका पालन करेगी, लेकिन शाखा के अधिकारियों ने मंगलवार को दावों को सिरे से खारिज कर दिया।

- विज्ञापन -

और पढ़िए केंद्र सरकार ने जारी किए आंकड़े, विकास दर रही 6.3 फीसदी 

बता दें कि संयोग से, शहर और देश के कुछ अन्य हिस्सों में कुछ अन्य बैंकों की शाखाएं भी रविवार को आधे दिन के लिए काम करती हैं। इससे इन लोगों को सुविधा मिलती है, जो हफ्ते में आ नहीं पाते और रविवार को ही फ्री रहते हैं।

और पढ़िए बिजनेस से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version