Car loan interest rate: दस लाख रुपये के कार लोन पर SBI, HDFC, PND और अन्य बैंकों की ब्याज दरें

नई दिल्ली: COVID-19 से प्रभावित त्योहारी सीजन के बाद, बैंकिंग, ऑटोमोबाइल और खुदरा क्षेत्र अगले दो महीनों में रिकॉर्ड तोड़ बिक्री की उम्मीद कर रहे हैं। सभी की निगाहें आगामी सीजन की बिक्री पर हैं, जो 26 सितंबर को नवरात्रि से शुरू होती है। कई बैंक 8% से कम ब्याज दरों के साथ कार ऋण प्रदान करना जारी रखे हुए हैं।

अभी पढ़ें –  सरकारी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, ओडिशा सरकार ने DA तीन फीसदी बढ़ाया

1. Central Bank of India

सार्वजनिक क्षेत्र के इस बैंक में सात साल की चुकौती अवधि के साथ 10 लाख रुपये के नए कार ऋण के लिए सबसे कम ब्याज दर 7.65 प्रतिशत है। इस कर्ज की ईएमआई 15,412 रुपये होगी।

2. State Bank of India (SBI)

सात साल की अवधि के साथ 10 लाख रुपये के कार ऋण पर, देश का सबसे बड़ा बैंक 7.9 प्रतिशत की ब्याज दर लगाता है। ऐसे में ईएमआई 15,536 रुपये के बराबर होगी।

3. HDFC Bank

7.95 प्रतिशत के साथ, एचडीएफसी बैंक इस कार ऋण खंड में सबसे सस्ते ऋणदाताओं की सूची में तीसरे स्थान पर है। ईएमआई की राशि 15,561 रुपये होगी।

4. Bank of Baroda (BoB)

7.95 प्रतिशत ब्याज दर पर नई कार ऋण प्रदान करने वाला राज्य के स्वामित्व वाला बैंक ऑफ बड़ौदा, इस संबंध में एचडीएफसी बैंक के बराबर है।

5. ICICI Bank

आईसीआईसीआई बैंक कार खरीदने को लेकर जो लोन देता है, उशपर 8 फीसदी की ब्याज लगाई जाती है।

अभी पढ़ें 7th Pay Commission: नवरात्रि में मिल सकता है केंद्रीय कर्मचारियों को तोहफा, इतने फीसदी बढ़ेगा महंगाई भत्ता!

6. Punjab National Bank (PNB)

8.15 प्रतिशत की ब्याज दर पर पंजाब नेशनल बैंक लोन देता है। सात साल की चुकौती अवधि के साथ 10 लाख रुपये के कार ऋण पर, उधारकर्ताओं को 15,661 रुपये की ईएमआई का भुगतान करना होगा।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version