इस नेटवर्क को यूज करने वाले हो जाएं सावधान! कभी भी आपके फोन से गायब हो सकते हैं नेटवर्क

Mobile Networks: Vodafone-Idea ग्राहकों के लिए बुरी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारी कर्ज वाली टेलीकॉम कंपनी के 255 करोड़ ग्राहकों को भविष्य में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। कंपनी द्वारा अपना कर्ज नहीं चुकाने के कारण यह खतरा बढ़ गया है।

अभी पढ़ें Bank of Baroda ने लॉन्च किया ‘खुशियों का त्योहार’ ऑफर, होम लोन के लिए कोई प्रोसेसिंग शुल्क नहीं

जानकारी के मुताबिक, वोडाफोन आइडिया पर इंडस टावर्स का लगभग 7000 करोड़ रुपये बकाया है। यदि कंपनी जल्द से जल्द कर्ज का भुगतान नहीं करती है, तो इंडस टावर्स ने नवंबर तक टावरों का उपयोग करने की अनुमति देना बंद करने की धमकी दी है। ऐसा होने पर Vodafone-Idea के ग्राहकों के मोबाइल नेटवर्क तुरंत बंद हो जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सूत्रों के मुताबिक टावर कंपनी इंडस टावर्स की ओर से वोडाफोन-आइडिया को इस बारे में चेतावनी देते हुए एक पत्र भेजा गया है। सोमवार को इंडस टावर्स के निदेशक मंडल की बैठक हुई। टावर्स द्वारा कंपनी की वित्तीय स्थिति को कवर किया। इस दौरान पता चला कि वोडाफोन आइडिया पर इंडस टावर्स का करीब 7,000 करोड़ रुपये बकाया है।

अभी पढ़ें 1 अक्टूबर से क्रेडिट-डेबिट कार्ड पर लागू होगा नया नियम: क्या है कार्ड टोकनाइजेशन, क्या है प्रोसेस और फायदे?

- विज्ञापन -

आपको बता दें कि रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। हाल के वर्षों में कंपनी की वित्तीय स्थिति अच्छी नहीं रही है और यह बहुत अधिक कर्ज ले रही है।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version