बाज़ार में धमाका करने के लिए Yezdi फिर से तैयार, साथ लाएगी गोल्‍डन डेज़ की यादें

Yezdi Bike

नई दिल्ली: पुराने दौर की बाइक निर्माता कंपनी Yezdi एक बार फिर इंडियन मार्केट में दस्तक देने के लिए तैयार है। जावा मोटरसाइकिल (Jawa Motorcycle) ने जहां Yezdi के स्वतंत्र संचालन की घोषणा की है। वहीं यज़दी ने अपने अलग के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी लॉन्च किए हैं।

क्लासिक लेजेंड्स के को-फाउंडर अनुपम थरेजा ने हाल ही में ट्वीट किया था कि ”समय आ गया है कि हम दूसरे भाई को वापस ले आए। कंपनी ने पहले ही भारतीय सड़कों पर अपने उत्पादों का परीक्षण शुरू कर दिया है और Yezdi से ADV प्रोटोटाइप की एक स्पाइ इमेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह दर्शाता है कि यह भारत में कंपनी के शुरुआती उत्पादों में से एक होने की संभावना है।

आने वाली Yezdi ADV सबसे अधिक संभावना जावा के मौजूदा उत्पादों के साथ इंजन प्लेटफॉर्म को साझा करेगी। इस प्रकार इस साहसिक टूरर पर एक जावा पेराक-सोर्सेड 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर देखने की उम्मीद है। जावा पेराक पर इंजन को अधिकतम 30bhp की पावर और 32.74Nm का पीक टॉर्क देने के लिए रेट किया गया है। जावा एडीवी पर भी इसी तरह के आउटपुट की अपेक्षा करें।

जहां तक ​​फीचर्स की बात है, उम्मीद है कि बाइक फुल-एलईडी लाइटिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक डुअल-चैनल ABS के साथ आएगी। जबकि हार्डवेयर घटकों में वायर-स्पोक व्हील, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क, रियर मोनो-शॉक और दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक शामिल हो सकते हैं।

लॉन्च होने पर, Yezdi ADV का सीधा मुकाबला Royal Enfield Himalayan एडवेंचर बाइक से होगा और इसकी कीमत भी इसी सेगमेंट में होने की संभावना है। अधिक विवरण अगले कुछ दिनों में कवर तोड़ देंगे।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .