कोरोना फ्रंट वॉरियर्स को Yamaha देगी सम्मान, इन स्कूटरों की खरीद पर देगी इतने हजार रुपए का कैशबैक

Yamaha Motors India

नई दिल्ली: Yamaha Motors India ने कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने की घोषणा की है। इस क्रम में जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी अपनी 66वीं सालगिरह के मौके पर फ्रंटलाइन वर्कर्स को ‘ग्रेटिट्यूड बोनस’ देने का ऐलान किया है।

इस बोनस के तहत यामाह के दो स्कूटरों- Fascino 125 Fi और Ray ZR 125 Fi की खरीद पर फ्रंटलाइन वर्क्स को 5 हजार रुपये का कैशबैक देगी। इस योजना के तहत- मेडिकल स्टाफ, सैनिटेशन वर्कर्स, पुलिस और सैन्यकर्मी और निगम कर्मचारियों को फायदा मिल सकता है।

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन Motofumi Shitara ने यामाहा के कर्मचारियों, डीलर पार्टनर्स, सप्लायर्स और ग्राहकों से मिले समर्थन की सराहना करते हुए कहा कि उनका विश्वास कंपनी को आत्मविश्वास के साथ तरक्की करने और ऐसी किसी भी अप्रत्याशित स्थिति में कारोबार को बरकरार रखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने संबोधन में उन्होंने आगे कहा कि- हम फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति गहरा आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिन्होंने कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सेवा का सराहनीय भाव दिखाया है।

यदि Ray ZR 125 Fi  की कीमत की बात करें तो इसके लिए कंपनी ने नोएडा में 71,530 – 74,700 रुपए (एक्सशोरूम नोएडा) दाम तय किए हैं। वहीं, Fascino 125 Fi के लिए ये कीमत ₹67,230 – ₹70,247 तक जाती है।

पिछले महीने, यामाहा इंडिया ने नए FZ-X मॉडल को लॉन्च करने के साथ अपने आने वाले रीवैम्प प्लान के बारे में खुलासा किया था। भारत में यामाहा के सभी टू-व्हीलर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ स्टैंडर्ड के तौर पर मिलेगा। हालांकि, अभी स्टार्ट स्टॉप टेक्नोलॉजी स्कूटर्स तक सीमित होगी।

स्कूटर्स की बात करें, तो यामाहा ने यह भी कहा कि वे जल्द ही अपडेटेड Fascino के साथ Ray-ZR 125 मॉडल्स को भी लॉन्च करेंगे। कंपनी ने बिल्कुल नए 125cc स्कूटर्स को पिछले साल ही लॉन्च किया था। Fascino में भारी संख्या में अपग्रेड मिलेंगे, जिसमें हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ नया इंजन शामिल है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .