Yamaha ने लॉन्च कर दिया युवाओं की चहेती इस बाइक का स्पेशल एडिशन, जानें खूबियां

Yamaha FZ25 MotoGP

 

नई दिल्ली: प्रमुख दो-पहिया निर्माता कंपनी Yamaha ने भारत में FZ25 MotoGP एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस एडिशन के लिए बाजार में मौजूद मॉडल से 2,000 रुपये अधिक कीमत तय की है। इस तरह इस बाइक की कीमत 1,36,800 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है।

MotoGP एडिनशन को मॉन्स्टर एनर्जी Yamaha MotoGP एडिशन भी कहा जा रहा है। बता दें कि इस एडिशन में यामाह ने बेहद सीमित संख्या में ही बाइक तैयार की हैं। और ये एडिशन सिर्फ FZ25 के लिए तैयार किया गया है। ना कि FZ-S 25 के लिए। लेकिन यामाहा का कहना है कि वह जल्द ही अन्य मॉडलों में MotoGP संस्करण पेश करेगी।

FZ25 MotoGP में आपको पहले से थोड़ी प्रीमियमनेस फील होती है। इस बाइक में ब्लू-ब्लैक डुअल-टोन कलर स्कीम के साथ बॉडीवर्क पर एनोस और यामाल्यूब स्टिकर्स के साथ एक एक्सक्लूसिव मॉन्स्टर एनर्जी लाईवरी मिलती है। दिलचस्प बात यह है कि इन सभी बदलावों के बावजूद ये नया एडिशन MotoGP संस्करण के समान दिखता है, जिसे 2019 में 1.36 लाख रुपये (दिल्ली) में लॉन्च किया गया था।

इस बाइक को 2,000 रुपये की टोकन मनी देकर ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। और ये बाइक इस महीने के अंत से उपलब्ध होगी। बता दें कि Yamaha ने हाल ही में FZ25 रेंज की कीमतों में भारी कटौती की है। ऐसे में माना जा रहा है कि नया एडिशन और FZ25 के दामों में आई कमी बिक्री के लिहाज से कंपनी को राहत दे सकती है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .