Viral Video: जब रिक्शे समेत गड्ढे में समा गई पुलिस, देखें वीडियो

Electric Rickshaw Accident

नई दिल्ली: भारत के कई हिस्सों में इस बात को लेकर चुटकी ली जाती है कि हमारे देश में सड़कों में गड्ढे नहीं बल्कि गड्ढों में सड़क ढूंढ़नी पड़ती है। मानसून के दिनों में ये समस्या और ज्यादा गंभीर हो जाती है।

इसे देशवासियों का दुर्भाग्य ही कहा जा सकता है कि वाहन खरीदते और चलाते समय तमाम तरीके के टैक्स भरने के बावजूद आम भारतीय को चलने के लिए एक साफ़-सुथरी और व्यवस्थित सड़क नहीं मिलती।

सड़क पर मौजूद ये गड्ढे यात्रा के दौरान कई तरह की परेशानी और झुंझलाहट के साथ वाहन की सेहत के लिए तो नुकसानदायक तो साबित होते ही हैं, बल्कि कई बार यात्रियों की जान के लिए भी बड़ा ख़तरा साबित हो जाते हैं।

ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बैट्री रिक्शे में कुछ पुलिसकर्मी बैठकर कहीं जा रहे हैं। लेकिन सड़क पर भरे पानी की वजह से रिक्शाचालक गड्ढे को नहीं देख पाता और संतुलन खोकर रिक्शा पलट जाता है। कई यूज़र्स की तरह वरिष्ठ पत्रकार अमर शर्मा ने भी इस घटना का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है।

हालांकि न्यूज़ 24 ये पुष्टी नहीं करता है कि ये वीडियो कहां और कब का है।

 


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .