Viral Video: बाढ़ में Bolero दौड़ाने वाले कांस्टेबल ने कह दी ये बात, आनंद महिंद्रा ने दिया जवाब

Mahindra Bolero

नई दिल्ली: बीते दिनों सोशल मीडियो महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) की बोलेरो का एक वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो गुजरात के राजकोट का था, जहां बाढ़ के हालात बने हुए थे।

इस वीडियो में पानी से भरी सड़कों के बीच से एक व्हाइट कलर की बोलेरो (Bolero) इस तरह से गुजरते देखा गया था कि मानो वह कोई कार ना होकर कोई स्टीमर वोट हो।

बोलेरो की ये गजब की परफॉर्मेंस देखकर महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी चकित रह गए थे। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि- सीरियसली! हाल की बारिश के दौरान? मैं भी काफी हैरान हूं।”

अब उस बोलेरो को चलाने वाले पुलिस कांस्टेबल ने भी इस कार की शान में कसीदें पढ़े हैं। इन कांस्टेबल का नाम हरीश देवासी नैनोल बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा है कि- राजकोट के पुलिस कांस्टेबल जोशी का मैसेज मिला, जो उस दिन महिंद्रा बोलेरो को चला रहे थे। उन्होंने बोलेरो की तारीफ़ की और कहा कि बोलेरो एक पॉवरफुल कार है। लेकिन इसे चलाने के लिए एक पॉवरफुल ड्राइवर की ही ज़रूरत होती है।

कांस्टेबल जोशी की इस प्रतिक्रिया पर रेसपॉन्स देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि- मैं आपसे सहमत हूं, उस दिन अपनी ड्यूटी निभाने के लिए आप तारीफ़ के हक़दार हैं।

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) ने दो महीने पहले ही बोलेरो (Bolero) का नया अवतार Neo लॉन्च किया है। दरअसल ये कार कंपनी की ही कॉम्पैक्ट एसयूवी TUV300 SUV का अपडेटेड वर्जन है।

 


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .