Video: ट्रक पलटने से चकनाचूर हो गई कार, लेकिन युवक को नहीं आई खरोंच, वीडियो दहला देगा दिल

Accident Video

नई दिल्ली: कहते हैं ना ‘जाको राखे साईंया मार सके ना कोय’! आपने भी ये कहावत कई बार सुनी होगी। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो इस कहावत को पूरी तरह चरितार्थ करता नज़र आ रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनाज की बोरियों से भरा एक ट्रक हाईवे पर चलती कार पर पलट गया, जिससे इस कार के परखच्चे उड़ गए।

इस खौफ़नाक मंजर ने सड़क पर चल रहे लोगों की रूह कंपा दी। लेकिन उसके बाद का दृश्य जिसने भी देखा, उसे अपनी आंखों पर यक़ीन नहीं हुआ। इसे इत्तेफाक कहें, या खुशनसीबी, या फ़िर ऊपर वाले की नेमत, कि कार का पुर्ज़ा-पुर्जा चकनाचूर हो गया, लेकिन उसमें सवार युवक को खंरोच तक नहीं आई।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक जेसीबी क्रेन की मदद से पहले ट्रक को उठाया गया और दूसरी क्रेन की मदद से कार को सुरक्षित स्थान तक खींचा गया। इसमें बैठा युवक किसी चमत्कार की जीती-जागती मिसाल बनकर अपना हाथ उठा रहा है। शायद वह वहां खड़े लोगों को ये बात पुख्ता करना चाहता है कि वह सही सलामत है।

हालांकि अभी तक इस वीडियो से जुड़ी अधिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन वहां मौज़ूद लोगों की बोली सुनकर अनुमान लगाया जा रहा है कि ये दुर्घटना राजस्थान के किसी पश्चिमी ज़िले में हुई थी।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .