Video: Bolero के बाद Thar भी कूदी गहरे पानी में, आनंद महिंद्रा ने फिर शेयर किया हैरतअंगेज वीडियो

Mahindra Thar

नई दिल्ली: स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindraमजबूत गाड़ियां बनाने के लिए पहचानी जाती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसने कंपनी की इस पहचान को और पुख़्ता किया था।

ये वीडियो गुजरात के राजकोट का बताया गया था, जहां बाढ़ के हालात बने हुए हैं। लेकिन पानी से भरी सड़कों के बीच से एक व्हाइट कलर की बोलेरो (Bolero) इस तरह से गुजरी कि मानो वह कोई कार ना होकर कोई स्टीमर वोट हो।

बोलेरो की ये गजब की परफॉर्मेंस देखकर महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी चकित रह गए। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि- सीरियसली! हाल की बारिश के दौरान? मैं भी काफी हैरान हूं।”

थार से पहले देखें ये वीडियो-

अब आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर इसी तर्ज पर एक और वीडियो शेयर किया है जो कंपनी की लोकप्रिय ऑफरोडर Thar का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिंद्रा थार एक उफ़नती हुई नदी में उतर जाती है, जाती है। हालांकि मझधार में पहुंचने के बाद एकबारगी अंदेशा होता है कि पानी के वेग में Thar बह जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

मजबूत इंजन और शानदार ड्राइविंग परफॉर्मेंस के बूते महिंद्रा थार इस नदी को पार कर दूसरे किनारे तक पहुंच जाती है। वीडियो यहीं ख़त्म नहीं होता। इसके बाद थार फ़िर लौटकर आती है और उसके नदी के बीचोंबीच पहुंचने के बाद एक बार फ़िर लगता है कि इस बार वह पानी में बह ही जाएगी। लेकिन ये गज़ब की कार बिना रुके किनारे तक पहुंच जाती है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा है कि- गुजरात में एक बोलेरो के बाढ़ के पानी से गुज़रने के वीडियो को ट्वीट करने के बाद, आप में से कई लोगों ने उस वीडियो को शेयर किया। अब
मुझे लगता है कि हमें ‘महिंद्रा एम्फीबियस (उभयचर) व्हीकल्स’ नामक एक नया वर्टिकल बनाना पड़ सकता है (MAV’s!)


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .