Urus Graphite Capsule: लैंबॉर्गिनी ने भारत में लॉन्च कर दी इस दमदार कार का ये एडिशन

Lamborghini Urus

नई दिल्ली: Automobili Lamborghini India ने देश में अपनी Urus लाइनअप में एक और विकल्प जोड़ते हुए, देश में Urus ग्रेफाइट कैप्सूल संस्करण SUV लॉन्च की है। कंपनी ने यह भी जानकारी दी कि उसने अपने ग्राहक को देश का पहला यूरस ग्रेफाइट कैप्सूल दिया है। SUV को Arancio Argos चमकदार एक्सेंट रंग के साथ Nero Noctis बाहरी पेंट स्कीम में तैयार किया गया था।

उरुस ग्रेफाइट कैप्सूल संस्करण 2021 लेम्बोर्गिनी उरुस पर आधारित है और ग्राहकों को चुनने के लिए 16 अलग-अलग रंग संयोजन प्रदान करता है। इसमें कई बाहरी मैट रंग विकल्प मिलते हैं जैसे कि सफेद बियांको मोनोसेरस, काला नीरो नोक्टिस, ग्रे ग्रिगियो निंबस और ग्रिगियो केरेस। वाहन को चार चमकदार उच्चारण रंग मिलते हैं – नारंगी अरैन्सियो लियोनिस, अरैन्सियो ड्रायोप, पीला गिआलो टॉरस और हरा वर्डे स्कैंडल। इन्हें फ्रंट स्प्लिटर, डोर इंसर्ट और रियर स्पॉइलर पर लगाया जाता है।

सौंदर्य की दृष्टि से, ग्रेफाइट कैप्सूल संस्करण उरुस के लिए और अधिक अपील जोड़ता है क्योंकि आगे, पीछे और साइड के चारों ओर के निचले हिस्से मैट बॉडी रंगों में समाप्त होते हैं। वाहन पर 23 इंच के ताइगेट रिम्स भी एक्सेंट रंग को स्पोर्ट करते हैं, जबकि पीछे की तरफ, एग्जॉस्ट में एक नया, समर्पित ब्लैक क्रोम फिनिश है।

अंदर की तरफ, उरुस ग्रेफाइट कैप्सूल संस्करण में नए मैट-फिनिश कार्बन फाइबर इन्सर्ट के साथ डैशबोर्ड और डोर पैनल पर एक डार्क, एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम ट्रिम मिलता है। एक्सटीरियर एक्सेंट थीम को अंदर ले जाया जाता है क्योंकि अपहोल्स्ट्री को सेंट्रल टनल लेदर ट्रिम, सीट बोल्स्टर इंसर्ट, क्यू-सिटुरा स्टिचिंग और हेडरेस्ट पर एम्ब्रॉएडर्ड लेम्बोर्गिनी लोगो में कंट्रास्ट रंग मिलते हैं। नए उरुस ग्रेफाइट कैप्सूल में भी उरुस पर्ल कैप्सूल संस्करण की तरह हवादार अलकांतारा सीटें हैं।

उरुस लेम्बोर्गिनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला वाहन रहा है और इसने स्पोर्ट्स कार ब्रांड के लिए एसयूवी के युग की शुरुआत की है। वैश्विक बिक्री में योगदान देने के अलावा, उरुस ने भारत में 50 प्रतिशत से अधिक ब्रांड वॉल्यूम में भी योगदान दिया है। लेम्बोर्गिनी इंडिया के प्रमुख, शरद अग्रवाल ने कहा, “हमने पहली तिमाही में भारत में 100वां उरुस दिया, जो सुपर लग्जरी वाहन खंड में सबसे तेज 100 डिलीवरी के लिए प्रदर्शन का एक बेंचमार्क बनाता है। उरुस ग्रेफाइट कैप्सूल हमारी पेशकश करने के लिए नवीनतम संग्रह है। बढ़ते ग्राहकों को अपने व्यक्तित्व पर मुहर लगाने का अवसर मिलता है,” उन्होंने कहा।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .