लॉन्च हो गई अपडेटेड SuperSport 950, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Ducati SuperSports 950

नई दिल्ली: इटैलियन वाहन निर्माता कंपनी डुकाटी (Ducati) ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपडेटेड सुपरस्पोर्ट 950 (SuperSport 950) को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक के लिए 13.49 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत तय की है।

इस बाइक में मिलने वाले अपडेट्स की बात करें तो यहां आपको बिल्कुल नया यूरो5/बीएस-6 मानकों पर खरा उतरने वाला इंजन, नए लुक्स और कुछ नए फीचर्स मिलते हैं।  नई सुपरस्पोर्ट 950 को भारत में दो वेरिएंट्स- स्टैंडर्ड (Standard) और एस (S) में पेश किया गया है। ये दोनों वेरिएंट पहले से ही अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

अपडेटेड सुपरस्पोर्ट 950 रीडिज़ाइन्ड फेयरिंग के साथ आता है जो इसकी डायनेमिक अपील को बढ़ावा देता है। साइड व्यू नए वेंट्स से लैंस है, जो पैनिगेल वी4 के डबल एक्सट्रैक्टर की याद दिलाता है। अन्य अपडेट्स की बात करें तो लोअर फेयरिंग शामिल है जो अब साइलेंसर तक फैली हुई है। इसे दो कलर ऑप्शन्स- आर्कटिक व्हाइट सिल्क और डुकाटी रेड में लॉन्च किया गया है।

बाइक में 937cc क एल-ट्विन सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 9,000rpm पर अधिकतम शक्ति का 108.6bhp और 6,500rpm पर 93Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है। ये इंजन छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .