TVS ला रही है ये धांसू एंट्री लेवल बाइक, वीडियो में देखें स्पोर्टी लुक

TVS Raider

नई दिल्ली:  टीवीएस मोटर (TVS Motor) ने सोशल मीडिया चैनल पर अपनी अपनी अपकमिंग कम्यूटर बाइक रेडर (Raider) का टीज़र वीडियो जारी किया है। ख़बरों के मुताबिक टीवीएस इस बाइक को 16 सितंबर को लॉन्च कर सकती है।  हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी सार्वजनिक नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि यह 125 सीसी सेगमेंट में पेश की जाएगी।

जैसा कि टीज़र में नज़र आ रहा है, बाइक में फ्रंट एलईडी डीआरएल, स्पिल्ड सीट, अलॉय व्हील्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क, मोनो-शॉक और एलईडी टेल लैंप दिए गए हैं। साथ ही बाइक को मॉडर्न अपील देने के लिए इसमें पूरी तरह से डिजिटल रिवर्स डिस्प्ले भी मिलेगा।

रेडर के स्पोर्टी लुक को और ज्यादा डायनेमिक बनाने के लिए कंपनी ने इसके फ्यूल टैंक के सेंटर पर एक ब्लैक स्ट्रिप दी है।

मोटरसाइकिल में 125cc का ऑयल कूल्ड इंजन मिलने की संभावना है जो इसे बजाज पल्सर 125 और होंडा सीबी शाइन एसपी की टक्कर में ला खड़ा करेगा। हालांकि अभी तक इस इंजन के बारे में भी अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है। उम्मीद है कि टीवीएस इस अपकमिंग को ₹80,000 से 90,000 (एक्स-शोरूम) के प्राइस ब्रैकेट में रख सकती है।

 

 

 


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .