रेस्टोरेंट ने रखी ये छोटी सी शर्त, जीतो और फ्री में ले जाओ 1.65 लाख की Royal Enfield Bullet

Hotel Shivraj Bullet competetion

नई दिल्ली: पुणे के एक रेस्टोरेंट ने दमदार बाइक्स और लजीज खाने के दीवानों के लिए एक दिलचस्प सी शर्त रखी है। इस शर्त के मुताबिक जो कोई भी व्यक्ति रेस्टोरेंट में मिलने वाली खास ‘बुलेट थाली‘ के खाने को अकेले ही खा जाएगा उसे इनाम में Royal Enfield Bullet बाइक दी जाएगी। होटल शिवराज नाम का ये रेस्टोरेंट ओल्ड मुंबई-पुणे हाईवे पर स्थित है। हालांकि रेस्टोरेंट सिर्फ पांच ही लोगों को शर्त जीतने पर Royal Enfield Bullet गिफ्ट में देगा।

इस रेस्टोरेंट के मालिक, अतुल वायकर, ने होटल के बाहर बड़े-बड़े पोस्टर लगाए हैं जिनमें उन्होने बाइकिंग के शौकीनों को इस थाली चैलेंज में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया है। वायकर ने इन पोस्टरों में घोषणा की है कि उनकी थाली का पूरा खाने पर पांच किस्मतवाले लोगों को 1.65 से 1.70 लाख रुपए की कीमत वाली Royal Enfield Bullet जीतने का मौका मिलेगा।

लेकिन इस थाली के खाने को खा पाना इतना आसान काम नहीं है। दरअसल, 2500 रुपए की इस फुल नॉनवेज थाली में 16 स्टार्टर हैं और इसके मेन डिशों में सुरमई फ्राइ, प्रान बिरयानी, सोल कढ़ी, चिकन सुक्का, ड्राइ मटन और मटन मसाला शामिल हैं। इस थाली में 4 किलोग्राम मटन और फिश शामिल हैं। और इस पूरे खाने को निपटाने के लिए सिर्फ एक घंटे का समय दिया जाएगा।

अब ये भला कैसे मुमकिन हो सकता है कि इनाम में Royal Enfield Bullet मिल रही हो और कोई दांव न लगाए। फिर इसमें ज्यादा नुकसान भी तो नहीं है। क्योंकि जो खर्च किए जा रहे हैं पैसों में खाना भी तो मिल रहा है। ये तो कुछ वैसी ही बात हुई आम के आम, गुठलियों के दाम। अतुल वायकर के मुताबिक इस ऑफर के बाद 65 से ज्यादा लोग प्रतिदिन बुलेट थालियां खाने के लिए आ रहे हैं।

जहां कई लोग इस शर्त को जीत पाने में नाकाम हो रहे हैं, वहीं शोलापुर के सोमनाथ पवार ने बुलेट थाली को एक घंटे में चट कर जाने का कमाल रच दिया है। पवार बीते सप्ताह होटल शिवराज गए थे और एक रॉयल एनफील्ड 350 जीतकर वापिस आए।

आम लोग ही नहीं ये चैलेंज मुंबई-पुणे के कई नामचीन लोगों को भी आकर्षित कर रहा है। मुंबई एक बड़े पुलिस अधिकारी का कहना है कि वे जल्द ही इस पूरी थाली को फिनिश कर इनाम में मिल रही रॉयल एनफील्ड बुलेट पर दावेदारी ठोकेंगे। वहीं पुणे की डॉक्टर रीना एफ इरानी, जो कि खुद एक फूडी और बाइक लवर हैं, ने भी ये चैलेंज स्वीकार करने की बात कही है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .