Tata ने लॉन्च किए Altroz और Nexon के बिल्कुल नए वेरिएंट, जानें खूबियां

Tata Motors

नई दिल्ली: Tata Motors ने बुधवार को अपनी लोकप्रिय कारों- Altroz, Nexon और Nexon EV की डार्क रेंज को लॉन्च कर दिया है। साथ ही कंपनी ने घोषणा कर दी है कि इन कारों की बुकिंग खोल दी गई है और ये देश भर के डीलरशिप पर उपलब्ध हैं। बता दें कि इससे पहले टाटा ने अपनी SUV हैरियर (Harrier) के डार्क एडिशन को अगस्त-2019 में लॉन्च किया था, जिसे देशभर से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। इसी के मद्देनजर टाटा ने अब अल्ट्रोज़ और नेक्सन के डार्क एडिशन लॉन्च करने का फैसला लिया है।

इनमें से जहां अल्ट्रोज़ डार्क की कीमत 8.71 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं नेक्सन डार्क की कीमत 10.40 लाख रुपये से शुरू होती है। नेक्सन ईवी डार्क की कीमत ₹15.99 लाख रखी गई है, जबकि हैरियर डार्क की कीमत ₹18.04 (सभी कीमतें एक्स शोरूम, दिल्ली) हैं।

टाटा मोटर्स अल्ट्रोज़ डार्क को नए कॉस्मो ब्लैक एक्सटीरियर बॉडी कलर और R-16 अलॉय व्हील्स पर डार्क टिंट फिनिश के साथ पेश करती है। इस कार के हुड को एक डार्क क्रोम अतिरिक्त मिलता है। अंदर की तरफ, थीम को ग्रेनाइट ब्लैक कलर टोन के साथ मैटेलिक ग्लॉस ब्लैक मिड पैड और लेदरेट अपहोल्स्ट्री के साथ डीप ब्लू ट्राई-एरो वेध और डेको ब्लू स्टिचिंग द्वारा हाइलाइट किया गया है। एक्सटीरियर पर ‘डार्क’ मैस्कॉट और फ्रंट हेडरेस्ट पर ‘डार्क’ एम्ब्रॉयडरी भी है।

Tata Motors के Nexon Dark में चारकोल ब्लैक R16 अलॉय, सोनिक सिल्वर हाइलाइट्स के साथ बॉडी पर ग्रेनाइट ब्लैक क्लैडिंग और एक ‘डार्क’ मैस्कॉट भी मिलता है। अंदर की तरफ, नेक्सॉन डार्क भी एक गहरे रंग के इंटीरियर पैक से लैस की गई है। और इस कार की सीटों और डोर ट्रिम पर ट्राई-एरो वेध के साथ प्रीमियम लेदरेट अपहोल्स्ट्री दी गई है। यहां आपको हेडरेस्ट पर भी ‘डार्क’ कढ़ाई नजर आती है।

नई नेक्सन डार्क को पेट्रोल और डीजल दोनों ईंधन विकल्पों में XZ+, XZA+, XZ+(O) और XZA+(O) वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

नेक्सॉन ईवी डार्क हाइलाइट्स:

Tata Motors की Nexon EV Dark को XZ+ और XZ+ LUX वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। कंपनी का कहना है कि इन वेरिएंट्स को ‘साटन ब्लैक ह्यूमैनिटी लाइन और बेल्टलाइन के साथ एक प्रीमियम मिडनाइट ब्लैक एक्सटीरियर कलर’ के साथ पेश किया गया है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .