शुरुआत में ही Ola Electric को मिला गज़ब का रेसपॉन्स, देखें वीडियो

Ola Electric Scooter

नई दिल्ली: ओला ने हाल ही में अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर- S1 और S1 Pro भारत में लॉन्च किए थे। लेकिन अब लग रहा है कि ओला ने स्कूटर नहीं बल्कि बाज़ार में दो ताबड़तोड़ धमाके किए थे। चौंकिए मत। ये हम नहीं कह रहे हैं, ये बात कही रही है ओला की सेल्स रिपोर्ट।

कंपनी के सीईओ और को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने पुष्टि की है कि ओला पिछले दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपए के इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने में कामयाब रही है। इससे पहले अग्रवाल ने एक दिन में 600 करोड़ रुपए के ओला स्कूटर बेचे जाने की बात कही थी। किसी भी नई कंपनी के लिहाज़ से ये आंकड़ा कुछ उस रफ़्तार से बढ़ा है, मानो कि किसी ने जादू कर दिया हो।

देखें वीडियो-

 

भाविश अग्रवाल ने इस उपलब्धि को ट्वीट के ज़रिए साझा किया है। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि अब परचेज़ विंडो 1 नवंबर को खुलेगी, अगर आपने अभी तक ये स्कूटर बुक नहीं किया है तो अभी कर लें।

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स- एस1 (S1) और एस1 प्रो (S1 Pro) को भारतीय बाजार में 15 अगस्त को 1 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। इन दोनों स्कूटरों के लिए कंपनी ने क्रमश: 99,999 रुपए और 1,29,999 रुपए कीमत (एक्सशोरूम) तय की है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .