धांसू माइलेज देने वाली इस बाइक का नया एडिशन लॉन्च, जानें खूबियां

Bajaj Platina ES

 

नई दिल्ली: देश की प्रमुख बाइक एवं स्कूटर निर्माता कंपनी Bajaj ने प्लेटिना 110 ईएस (Platina 110 ES) का नया एडिशन लॉन्च कर दिया है। बजाज प्लेटिना रेंज को पूरे भारत में जबरदस्त माइलेज देने के लिए पहचाना जाता है। बजाज ऑटो ने नई प्लेटिना को 6 नए कलर ऑप्शन्स के साथ बाजार में पेश किया है।

कंपनी ने इन छह कलर्स में से तीन ऑप्शन प्लेटिना के ड्रम ब्रेक वेरिएंट के लिए और तीन डिस्क ब्रेक वेरिएंट के साथ पेश किए हैं। इनमें से यदि ड्रम वेरिएंट की बात करें तो यहां आपको रेड के साथ एबोनी ब्लैक, ब्लू के साथ एबोनी ब्लैक और ऑरेंज के साथ कॉकटेल वाइन रेड के रंग विकल्प मिलते हैं।

प्लेटिना के इन वेरिएंट्स के साथ अलॉय व्हील्स दिए हैं। इन व्हील्स पर कंपनी ने बॉडी कलर की स्ट्रिप का इस्तेमाल भी किया है। इसके अलावा कंपनी ने पल्सर डैगर एज एडिशन की ही तरह नई प्लेटिना के साथ मैट ब्लू कलर को भी पेश किया है।

वहीं यदि बजाज प्लेटिना 110 ईएस डिस्क वेरिएंट के नए रंग विकल्पों की बात करें तो यहां आपको वोल्कैनिक मैट रेड, चारकोल ब्लैक और सैटिन बीच ब्लू जैसे कलर्स मिलते हैं। इन सभी वेरिएंट में बजाज ऑटो ने सफेद रंग के अलॉय व्हील्स ता इस्तेमाल किया है।

बजाज प्लेटिना का डिस्क ब्रेक वैरिएंट इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट से 3 किलो ज्यादा भारी है। इसके ड्रम ब्रेक वैरिएंट का वजन 119 किलो है। प्लेटिना 110 में 11 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया गया है। 2022 बजाज प्लेटिना 110 ईएस ड्रम और डिस्क वेरिएंट की कीमत क्रमशः 63,245 रुपये और 67,123 रुपये, एक्स-शोरूम तय की गई है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .