MG मोटर्स ने पेश कर दी बिल्कुल नई ZS EV, एक चार्ज में दौड़ती है 439km

MG ZS EV

नई दिल्ली: एमजी मोटर (MG Motor) ने ग्लोबल मार्केट्स में बेची जाने वाली जेडएस ईवी (ZS EV) को कई अहम अपडेट दिए हैं। इस कार में मिलने वाले सबसे बड़े बदलाव की बात करें तो वह इसकी रेंज है। अब ये कार सिंगल चार्ज में 439 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। हालांकि अभी तक एमजी मोटर्स ने ये स्पष्ट नहीं किया है कि उसकी ये नई पेशकश भारत में कब तक लॉन्च कर दी जाएगी।

यूके जैसे विदेशी बाजारों में बेची जाने वाली MG ZS EV को अब एक नया इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक बड़ा बैटरी पैक मिलता है, जिसकी मदद से ये कार बेहतर प्रदर्शन करने के साथ अधिक दूरी तय कर पाने में सक्षम है।

MG ZS EV इलेक्ट्रिक एसयूवी के फ्रंट प्रोफाइल में बड़ा बदलाव किया गया है। इसमें ICE पावर्ड ZS की तरह ही नए शार्प LED हेडलैम्प्स और टेललाइट्स दिए गए हैं। इसके अलावा जेडएस ईवी में कंपनी ने फ्रंट ग्रिल को हटाकर यहां एक कवर्ड प्लेट दे दी है। साथ ही कार के फ्रंट बंपर को भी अपडेट किया गया है और साइड इंटेक के साथ स्लीक कट्स दिए गए हैं।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .