Maruti Suzuki Celerio: कल लॉन्च होगी सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार, सिर्फ़ इतने रुपयों में लाएं घर

Maruti Suzuki Celerio

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति-सुज़ुकी (Maruti Suzuki) अगले सप्ताह भारत में सेलेरियो (Celerio) का अपडेटेड वर्ज़न लॉन्च करने जा रही है।

नवीनतम मारुति सुजुकी सेलेरियो (Celerio) को आधिकारिक तौर पर 10 नवंबर को भारतीय कार बाजार में लॉन्च किया जाएगा। नए सेलेरियो के लिए बुकिंग मंगलवार को खोली गई थी और जो भी ग्राहक इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं वे 11,000 रुपये की बुकिंग राशि का भुगतान करने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों का उपयोग कर सकते हैं।

मारुति सुजुकी एक बार फिर से नए खरीदारों को जोड़ने के लिए नई सेलेरियो पर बड़ा दांव लगा रही है और सही क्रोड पर अटैक करने के लिए आउटर, ताजा केबिन लेआउट और अतिरिक्त सुविधा और सुरक्षा हाइलाइट्स पर अपने डिजाइन परिवर्तन को रेखांकित कर रही है।

2021 सेलेरियो (Celerio) का आउटर प्रोफाइल ज्यादा राउंडिंग है और यह एक फ्रेश फ्रंट ग्रिल, बोल्डर कैरेक्टर लाइन और इसके शरीर में कई अन्य चेंजेस के साथ आता है। अंदर से, ऐसा लगता है कि डैशबोर्ड लेआउट को एक ओवरहाल दिया गया है और अब यह पहले की तुलना में अधिक यंग दिखाई दे सकता है।

आइडल स्टार्ट-स्टॉप जैसी सुविधाओं से नई सेलेरियो के माइलेज को बढ़ाने की उम्मीद है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर वाहन का माइलेज जारी नहीं किया है, मारुति का दावा है कि यह देश में सबसे अधिक माइलेज देने वाली पेट्रोल कार होगी। यह अपने आप में सेलेरियो के लिए एक ठोस मामला बना सकता है जब यहां ईंधन की कीमतें रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई हैं और लगातार बढ़ रही हैं।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .