Mahindra Thar ने मचाया हाहाकार, एक साल में मिली इतनी बुकिंग, जानें कीमत

Mahindra thar

नई दिल्ली: Mahindra & Mahindra की लोकप्रिय ऑफरोडर थार (Thar) के अपडेटेड वर्ज़न को बाज़ार से शानदार रेसपॉन्स मिल रहा है। इस बात को इससे समझा जा सकता है कि पिछले एक साल में इस कार को 75,000 से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई है।

इस दमदार एसयूवी में 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 130bhp और 320Nm टॉर्क जनरेट करता है, इसके अलावा कार में 2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प भी दिया गया है, जो कि 187 bhp पॉवर पर 380Nm का टॉर्क पैदा कर सकता है।

जानकारी के मुताबिक थार (Thar) की कुल बुकिंग में से पचास प्रतिशत बुकिंग इसके एलएक्स ऑटोमेटिक वेरिएंट को मिलती है। बता दें कि थार के दो वर्जन बाजार में मौजूद हैं जिनमें से AX (Adventure) ट्रिम पूरी तरह से ऑफ रोड के शौकीनों के लिए है। वहीं LX (Lifestyle) ट्रिम में अधिक कंफर्ट फीचर्स हैं। बाजार में ‘एएक्स’ वेरिएंट की जबरदस्त मांग को देखते हुए कंपनी ने मई 2021 तक इस वेरिएंट की बुकिंग को बंद करने का फैसला लिया था जिसके बाद से थार के एलएक्स वेरिएंट की मांग बढ़ गयी।

गौरतलब है कि महिंद्रा ने इस शानदार कार को बीते साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। तभी से ये एसयूवी बाजार में शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। महिंद्रा एंड महिंद्रा भी इस कार की सफलता को भुनाने का कोई मौका हाथ से नहीं देना चाहती। शायद यही कारण है कि लॉन्च होने के कुछ ही महिनों में इस गाड़ी की कीमतों को तीन बार बढ़ा दिया गया था।

यहां जानें थार की कीमतें-

वहीं, थार डीज़ल वेरिएंट की कीमतों में हुए इजाफे को यहां देखा जा सकता है।

Mahindra Thar Diesel Price


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .