बिल्कुल बदल गई है Mahindra Bolero, आप भी देखें दमदार SUV का टीज़र वीडियो

Mahindra Bolero Neo

 

नई दिल्ली: देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) जल्द ही ग्रामीण परिवेश की सबसे फेवरेट एसयूवी बोलेरो (SUV Bolero) का नया अवतार लॉन्च कर सकती है।

बीते दिनों एक ऑनलाइन मीडिया ब्रीफिंग के दौरान महिंद्रा एंड महिंद्रा ने घोषणा की थी कि वह नई बोलेरो के अलावा, 5-डोर थार एसयूवी भी पेश करेगी। हालांकि अभी तक महिंद्रा ने इन दोनों दमदार गाड़ियों के नए वर्जन की लॉन्चिंग की सटीक तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी थी। लेकिन अब कंपनी ने नई बोलेरो निओ (Bolero Neo) का टीज़र जारी किया है, जिसे आप यहां देख सकते हैं।

Mahendra Bolero tweet >

जानकारी के अनुसार ऑल-न्यू बोलेरो में पूरी तरह से अपडेटेड डिजाइन और नई सुरक्षा सुविधाओं के साथ-साथ इंजन के मोर्चे पर भी कई अहम बदलाव देखने को मिल सकते हैं। बोलेरो के मौजूदा मॉडल में बीएस 6-मानकों पर खरा उतरने वाला 1.5-लीटर, तीन-सिलेंडर, एमहॉक डीजल इंजन मिलता है जो 75 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 210 एनएम का टार्क देता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स शामिल है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ये भी घोषणा की है कि बॉर्न ईवी प्लेटफॉर्म पर आधारित कई इलेक्ट्रिक वाहन, न्यू-जनरेशन XUV300, और दो और नए मॉडल जिनके कोडनेम – W620 और V201 है, सहित कई अन्य गाड़ियां भारत में लॉन्च करने वाली है।

इनके अलावा कंपनी की तरफ से इसी साल लॉन्च की जाने वाली गाड़ियों में एसयूवी XUV700 प्रमुख है और इसके बाद नई स्कॉर्पियो को बाजार में उतारा जाएगा।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .