जल्द ही लॉन्च होने वाला है Komaki का शानदार स्कूटर, मिलेगी दमदार बैटरी और ज्यादा रेंज

Komaki Venece

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित ईवी निर्माता कोमाकी (Komaki) ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह जल्द ही वेनिस (Venice) नाम का एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी। स्कूटर कोमाकी के हाई-स्पीड मॉडल की रेंज में पांचवां एडिशनल होगा। नया वेनिस 10 पेप्पी रंगों की रेंज में पेश किया जाएगा।

कोमाकी वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर को रीजनरेटिव ब्रेकिंग, रिपेयर स्विच और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसी कई खूबियों के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। EV निर्माता का यह भी दावा है कि उसकी आगामी हाई-स्पीड EV में बैठने की बड़ी जगह के साथ-साथ एक अतिरिक्त स्टोरेज बॉक्स सुविधा भी होगी।

इस नए मॉडल के आगामी लॉन्च के बारे में बात करते हुए, कोमाकी इलेक्ट्रिक डिवीजन के निदेशक, गुंजन मल्होत्रा ​​ने कहा, “वेनिस हमारे सबसे रोमांचक लॉन्चों में से एक होने जा रहा है। 10 शानदार रंगों में आधुनिक तकनीक के साथ प्रतिष्ठित डिजाइन का मिश्रण ग्राहकों के लिए एक संपूर्ण उपचार होने जा रहा है। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए R&D में बहुत प्रयास किए हैं कि यह मॉडल अपनी तरह का अनूठा है। यह सभी आधुनिक सुविधाओं जैसे रिपेयर स्विच, रीजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम और कई अन्य से लैस होगा जो इसे भारतीय सड़कों पर ड्राइव करने के लिए एक आदर्श स्कूटर बना देगा।”

कंपनी ने अभी तक वेनिस ईवी के लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है। इसके इस साल के अंत में देश में बिक्री के लिए जाने की उम्मीद है। चूंकि कोमाकी ने बैटरी या मोटर के बारे में कोई तकनीकी विनिर्देश साझा नहीं किया है, इसलिए स्कूटर की अपेक्षित कीमत पर टिप्पणी करना काफी मुश्किल है। हालांकि, यह ₹1 लाख से कम रहने की उम्मीद है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .