Kia ने टीज़ की अपनी ये शानदार कार, इन जबरदस्त खूबियों से है लैस

Kia Seltos X

नई दिल्ली: किआ इंडिया ने अपने सोशल चैनल पर एक नई कार को टीज किया है। वीडियो में कार को Project X नाम दिया गया है। यह किआ सेल्टोस एक्स लाइन को पेश करने की उम्मीद है जिसे 2020 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था।

दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने कार को यह कहकर छेड़ा है कि यह बदमाश की एक नई प्रजाति है। “यह बदमाश की एक नई प्रजाति को उजागर करने का समय है। प्रोजेक्टएक्स का अनावरण जल्द, “वीडियो में संदेश पढ़ता है। किआ ने भारत में एसयूवी के एक वर्ष को चिह्नित करने के लिए सेल्टोस वर्षगांठ संस्करण पेश किया। आगामी एक्स लाइन को देश में सेल्टोस के दो साल का जश्न मनाने के लिए पेश किया जा सकता है।

ग्रिल के साथ एलईडी हेडलैंप और स्लीक एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स की झलक इस बात का संकेत देती है कि सेल्टोस एक्स लाइन का जल्द ही अनावरण होने वाला है। किआ सेल्टोस एक्स लाइन को ऑटो एक्सपो 2020 में कॉन्सेप्ट फॉर्म में प्रदर्शित किया गया था।

इस कार में स्टैण्डर्ड वैरिएंट की तुलना में आकर्षक कलर थीम और कॉस्मेटिक अपडेट थे। सेल्टोस एक्स लाइन को काले रंग में पेंट की गई पूरी तरह से अलग स्टाइल वाली फ्रंट ग्रिल के साथ प्रदर्शित किया गया था। एलईडी हेडलैम्प्स और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटें अलग दिख रही थीं। ब्लैक एयर डैम और ब्लैक अलॉय व्हील्स में कॉन्ट्रास्टिंग कलर एक्सेंट थे। उम्मीद है कि ये प्रोडक्शन-स्पेक मॉडल में उपलब्ध होंगे।

अन्य डिज़ाइन तत्वों में, कॉन्ट्रास्टिंग रंगीन रूफ रेल्स और ड्यूल-टोन बॉडी पेंट होंगे। सेल्टोस एक्स लाइन के मानक संस्करण की तुलना में स्पोर्टियर दिखने के लिए कई एक्सेसरीज के साथ आने की उम्मीद है। केबिन के अंदर सीटों, अपहोल्स्टर और डैशबोर्ड पर कंट्रास्ट स्टिचिंग के साथ एक स्पोर्टी वाइब होगा।

जबकि बाहरी और केबिन के अंदर कॉस्मेटिक मोर्चे पर कई अपडेट होंगे, यांत्रिक रूप से, सेल्टोस एक्स लाइन मानक मॉडल के समान होगी। सेल्टोस 114 hp 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन, 138 hp 1.4-लीटर GDi टर्बो पेट्रोल इंजन और 114 hp 1.5-लीटर डीजल मोटर के साथ उपलब्ध है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स, 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर, सीवीटी और 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल हैं।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .