Kawasaki Z400 RS: जल्द आ रही है ये शानदार बाइक, जानें खूबियां

Kawasaki Z900 RS

नई दिल्ली: नई Z650 RS को रोल आउट करने के बाद, जापान की बाइक निर्माता, Kawasaki, Z400 RS के रूप में एक छोटे एडिशन की योजना बना सकती है।

कहने की जरूरत नहीं है, रेट्रो-मॉडर्न रेसर्स (Retro Modern Racers) में वास्तविक रुचि ने हाल ही में कंपनी को इस सेगमेंट में अपने क्षितिज को व्यापक बनाने के लिए प्रेरित किया है।

फ्लैगशिप Z900 RS को पेश करने के बाद, कावासाकी ने हाल ही में Z650 RS को लॉन्च किया और अब Z400RS को जापान में स्थानीय मीडिया से बहुत दृढ़ता से अनुमान लगाया जा रहा है।

उत्सुक पाठकों को पता होगा कि इस मशीन का जापान के बाजार से कुछ रोचक जानकारी प्रदान करने का एक अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है, जो केवल संकेत देता है कि Z400RS केवल अटकलों से अधिक हो सकता है। स्रोत मीडिया ने मोटरसाइकिल को नवीनतम पत्रिका अंक पर प्रदर्शित किया है और हॉक-आइड पाठकों को पत्रिका कवर के पिक्सलेटेड टेक्स्ट पर “400” दिखाई देगा। इसके अलावा, जो बात स्पष्ट करती है वह यह है कि मोटरसाइकिल का नाम – Z400 RS किया गया है सामग्री की तालिका में दिखाया गया है।

उस ने कहा, नए छोटे RS के मैकेनिकल डायमेंशन का अनुमान लगाना बहुत कठिन नहीं होगा। और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर बाइक को Z400 से समान 399cc का ट्विन मिलता है, यह देखते हुए कि कंपनी अपने 180-डिग्री पैरेलल ट्विन्स के साथ कितनी वफादार है। इस इंजन से कुल शक्ति 45 बीएचपी की सीमा में होने की उम्मीद है जो कि इसके आकार की बाइक के लिए काफी होनी चाहिए।

स्रोत मीडिया का सुझाव है कि आगामी Z400 RS का लॉन्च 2022 में या उसके बाद होने की उम्मीद है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .