जूनियर NTR ने 17 लाख में लिया ये खास नंबर, कार की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Jr NTR

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर कारों के प्रति अपनी दीवानगी को लेकर पहचाने जाते हैं। हाल में जूनियर एनटीआर ने एक लैंबर्गिनी उरुस खरीदी थी। अब एक्टर ने इस कार का खास नंबर लेने के लिए 17 लाख रुपए खर्च कर दिए हैं। Jr NTR ने अपनी नई कार के लिए 9999 नंबर लिया है। इससे पहले Jr NTR ने BMW 7-Series के लिए भी यही नंबर लिया था। NTR ने उरुस का स्पेशल एडिशन ग्रेफाइट कैप्सूल कार खरीदी है।

हाल ही में लॉन्च हुई थी Lamborghini Urus Graphite Capsule Edition

Lamborghini India ने हाल ही में देश में अपनी Urus लाइनअप में एक और विकल्प जोड़ते हुए, देश में Urus ग्रेफाइट कैप्सूल संस्करण SUV लॉन्च की थी। कंपनी ने SUV को Arancio Argos चमकदार एक्सेंट रंग के साथ Nero Noctis बाहरी पेंट स्कीम में तैयार किया गया था।

उरुस ग्रेफाइट कैप्सूल संस्करण 2021 लेम्बोर्गिनी उरुस पर आधारित है और ग्राहकों को चुनने के लिए 16 अलग-अलग रंग प्रदान करता है। इसमें कई बाहरी मैट रंग विकल्प मिलते हैं जैसे कि सफेद बियांको मोनोसेरस, काला नीरो नोक्टिस, ग्रे ग्रिगियो निंबस और ग्रिगियो केरेस। वाहन को चार चमकदार रंग मिलते हैं – नारंगी अरैन्सियो लियोनिस, अरैन्सियो ड्रायोप, पीला गिआलो टॉरस और हरा वर्डे स्कैंडल। इन्हें फ्रंट स्प्लिटर, डोर इंसर्ट और रियर स्पॉइलर पर लगाया जाता है।

उरुस ग्रेफाइट कैप्सूल एडिशन में 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो वी8 पेट्रोल इंजन लगाया है, जो 641.1 बीएचपी पॉवर व 850 एनएम का टार्क पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 8-स्पीड जेडएफ गियरबॉक्स का उपयोग किया गया है। इस सेटअप के साथ ये 2.2 टन वजनी एसयूवी 0 -100km/hr की रफ़्तार पकड़ने में 3.6 सेकंड का समय लेती है और इस एसयूवी की टॉप स्पीड 305km/hr है। भारत में इस कार की कीमत 3.43 करोड़ रुपए (एक्सशोरूम) है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .