आयरन मैन के फैन्स की मौज, Yamaha ने लॉन्च कर दी सुपरहीरो के कवच जैसी बाइक

Yamaha

नई दिल्ली: यामाहा मोटर ब्राजील ने ब्राजील के बाजार में अपनी लोकप्रिय एमटी-03 नैकेड रोड मोटरसाइकिल के एक नए आयरन मैन एडिशन का खुलासा किया है। मोटरसाइकिल सुपरहीरो से प्रेरित कलर स्कीम से पेंट की गई है। बाइक के कॉस्मेटिक्स में अपडेट के अलावा और कोई बदलाव नहीं किया गया है।

बाइक में लाल और सुनहरे रंग का एक आकर्षक कलर कॉम्बिनेशन है जो मार्वल के सुपरहीरो आयरन मैन के सूट के समान दिखता है। हेडलैम्प पर, बाइक को मार्वल एवेंजर का लोगो मिलता है, जबकि टैंक एक्सटेंशन में ‘एमटी’ लेटरिंग जोड़ा गया है। स्ट्रीट नेकेड ऑफरिंग के फ्यूल टैंक में आयरन मैन के हेलमेट के साथ एक डिकल है। इसके अलावा कंपनी ने बाइक के 17 इंच के अलॉय व्हील्स पर गोल्डन रिम टेप्स भी जोड़े हैं।

स्टाइल अपडेट के अलावा बाइक में कोई अन्य बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। ये बाइक एक 321cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन 42bhp की अधिकतम पावर और 30Nm का पीक टॉर्क देने के लिए जिम्मेदार है। इंजन को स्लिपर क्लच के साथ सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

मोटरसाइकिल के सस्पेंशन किट में फ्रंट के लिए 37mm अपसाइड-डाउन फोर्क्स और रियर में प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक शामिल है। स्टॉपिंग पॉवर के लिए Yamaha ने मोटरसाइकिल में 298mm का फ्रंट डिस्क और 220mm का रियर डिस्क ब्रेक दिया है।

Yamaha MT-03 आयरन मैन के इस सीमित संस्करण को केवल ब्राजील में ही पेश किया गया है, जो वर्तमान में मानक मॉडल से अधिक प्रीमियम है। भारत में इसे जल्द ही लॉन्च नहीं किया जा सकता है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .